Dastak Hindustan

गाजीपुर में करंट की चपेट में आई प्राइवेट बस, 6 लोगों की मौके पर हुई मौत

गाजीपुर (उत्तर प्रदेश):- उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में सोमवार को एक प्राइवेट बस हाईटेंशन तार से सट गई। तार छूते ही बस में आग लग गई। आग लगने के चलते उसमें सवार छह लोग जिंदा जल गए। घटना की सूचना मिलने के बाद जिले के आला अधिकारी घटनास्थल के लिए रवाना हो गये हैं। बताया जा रहा है कि बस सीएनजी थी।

बस में आग इतनी भीषण थी कि किसी की भी उसे बुझाने की हिम्मत नहीं हुई। इस घटना में छह लोगों की मौके पर ही मौत की जानकारी मिल रही है। जबकि मरने वालों की संख्या और बढ़ने की आशंका है। मऊ के रानीपुर क्षेत्र के खीरियां खाजा निवासी लड़की की शादी जनपद के मुहम्मदाबाद के महमूदपुर गांव में तय थी। शादी महाहरधाम के समीप भैरो मंदिर पर होनी थी। लड़की पक्ष के लोग मऊ से भैरो मंदिर पर आ रहे थे। महाहरधाम मंदिर के समीप बैरियर पर बस रोक दी गई।

 

दुल्हन बस से उतरकर पैदल ही मंदिर पर चली गई। इसके बाद बस चालक ने बस को नहर पटरी के रास्ते से घुमाकर मंदिर पर ले जाने लगा। इस बीच रास्ते में लटक रहे 11 हजार वोल्ट की हाईटेंशन तार बस से छू गया। इसके बाद तो बस धू-धूकर जलने लगी। बस में सवार लोगों में से छह की मौत की आधिकारिक तौर पर पुष्टि हुई है। वहीं दस घायल लोगों को अस्पताल भेज दिया गया है। बिजली आपूर्ति बंद कराने तक बस पूरी तरह से जल चुकी। उसमें सवार लोगों की पहचान नहीं हो पा रही है।

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *