Dastak Hindustan

एनसीबी के सामने पेश हुए अरमान कोहली

नई दिल्ली :- बाॅलीवुड अभिनेता अरमान कोहली एनसीबी के सामने पेश हुए। उन्हें अगस्त 2021 में एनसीबी ने कोकीन के साथ गिरफ्तार किया था। फिलहाल अरमान जमानत पर बाहर हैं। बताते चलें कि अरमान कोहली के घर अगस्त 2021 में एनसीबी ने छापा मारा था।

इस दौरान उनके घर से कुछ मात्रा में ड्रग्स मिली थी। इस मामले में अभिनेता को गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, वह जमानत पर बाहर हैं। आज अरमान एनसीबी के सामने पेश हुए हैं।

बॉलीवुड अभिनेता अरमान कोहली एक बार फिर चर्चा में आ गए है। दरअसल, एक्टर एनसीबी के सामने पेश हुए। साल 2021 के अगस्त महीने में एनसीबी ने अरमान कोहली को गिरफ्तार किया था। एक्टर को कोकीन के साथ पकड़ा गया था।

NCB के मुताबिक जिस ड्रग्स पेडलर की निशानदेही पर अरमान कोहली तक NCB पहुंची. उसे और अरमान कोहली को आमने-सामने भी बिठाकर पूछताछ की जानी बाकी है। इतना ही नहीं इसमें बॉलीवुड के और कौन-कौन से लोग शामिल हैं। यह भी जांच की जाएगी। इसलिए NCB कोर्ट में अरमान की ज्यादा से ज्यादा रिमांड लेने की कोशिश करेगी। अरमान कोहली की गिरफ्तारी के बाद कुछ और गिरफ्तारियां आने वाले समय में संभव है।

28 अगस्त की सुबह एनसीबी ने हाजी अली के पास छापेमारी की थी। यहां से एक बड़े ड्रग पेडलर अजय राजू सिंह को पकड़ा था और उससे 25 ग्राम एमडी बरामद की थी। बताया जा रहा है कि वह हिस्ट्रीशीटर है। साल 2018 के एनएनसी मुंबई केस में भी वह शामिल था जहां बड़ी मात्रा में Ephedrine बरामद की गई थी। अजय राजू सिंह की गिरफ्तारी और पूछताछ के बाद एनसीबी ने आगे की जांच शुरू की और एक्टर अरमान कोहली के घर छापेमारी में ड्रग्स बरामद की गई।

 

 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *