Dastak Hindustan

मैं अपने आपको सौभाग्यशाली मानता हूं- जेपी नड्डा

नई दिल्ली:-  बजट सत्र समाप्त होते ही लोकसभा अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हुई। राज्यसभा में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, “जब राम जन्मभूमि और प्राण प्रतिष्ठा की चर्चा होती है तो मेरे लिए यह किसी विषय पर सिर्फ बोलना ही नहीं, बल्कि मैं अपने आपको सौभाग्यशाली मानता हूं कि हमें ऐसे पवित्र विषय पर इस सदन में बोलने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। ये हम सबके लिए गौरवशाली पल है।”

मोदी ने कहा, “चुनाव बहुत दूर नहीं हैं, कुछ लोग घबरा सकते हैं लेकिन यह लोकतंत्र का एक अनिवार्य पहलू है। हम सभी इसे गर्व से स्वीकार करते हैं। मेरा मानना है कि हमारे चुनाव देश का गौरव बढ़ाएंगे और लोकतांत्रिक परंपरा का पालन करेंगे – जिससे दुनिया आश्चर्यचकित है। 75 वर्षों तक हम अंग्रेजों द्वारा दी गई दंड संहिता के साथ रहे। नई पीढ़ी से हम गर्व से कह सकते हैं कि देश भले ही 75 साल तक दंड संहिता के अधीन रहा हो, लेकिन अगली पीढ़ी न्याय संहिता के साथ जीयेगी।”

जम्मू-कश्मीर के लोग सामाजिक न्याय से वंचित थे। आज, हम संतुष्ट हैं कि हमने सामाजिक न्याय के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के अनुरूप जम्मू-कश्मीर के लोगों को सामाजिक न्याय दिलाया है। आतंकवाद एक कांटा बन गया था, देश के सीने में गोलियां दाग रहा था। हमने आतंकवाद के खिलाफ सख्त कानून बनाए। मेरा पूर्ण विश्वास है कि जो लोग इस तरह के मुद्दों से पीड़ित हैं उन्हें इसी तरह ताकत मिलेगी।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *