Dastak Hindustan

बिनोद सिंह के व्हाट्सएप से सामने आई हेमंत सोरेन की सच्चाई

रांची (झारखंड):- ईडी की हिरासत के दौरान, झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन से उनके करीबी सहयोगी बिनोद सिंह के साथ व्हाट्सएप पर उनकी चैट का सामना कराया गया, जो बेहद आपत्तिजनक है और इसमें कई संपत्तियों का विवरण शामिल है। इन चैट्स में न केवल कई संपत्तियों के संबंध में गोपनीय जानकारी का आदान-प्रदान शामिल है, बल्कि ट्रांसफर पोस्टिंग, सरकारी रिकॉर्ड साझा करने आदि से संबंधित अन्य आपत्तिजनक जानकारी भी शामिल है, जिसमें से बड़ी मात्रा में धन उत्पन्न और लेनदेन किया गया प्रतीत होता है।

इसके अलावा, बिनोद सिंह ने अधिकारियों के ट्रांसफर पोस्टिंग, झारखंड कर्मचारी चयन आयोग द्वारा आयोजित प्रतियोगी परीक्षाओं में शामिल होने वाले छात्रों के कई एडमिट कार्ड को अपने कब्जे में लेने और साझा करने आदि के संबंध में कई अन्य लोगों के साथ व्हाट्सएप चैट की है।

झारखंड में चल रही राजनीति के बीच पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से पूछताछ जारी है। जमीन पर कब्जा और धनशोधन मामले में मंगलवार को चार लोगों से पूछताछ की गई। इस मामले में एक और आरोपी विनोद सिंह का अचानक प्रवर्तन निदेशालय ने तलब किया। इसके बाद निदेशाय ने दोपहर एक बजे तक करीब पांच घंटे तक पूछताछ की।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *