Dastak Hindustan

पहले शिवसेना का चिह्न चला गया फिर NCP चला गया- संजय राउत

नई दिल्ली:- चुनाव आयोग द्वारा अजित पवार गुट को एनसीपी के रूप में मान्यता देने और आधिकारिक प्रतीक आवंटित करने पर शिवसेना(UBT) सांसद संजय राउत ने कहा, “पहले शिवसेना का चिह्न चला गया फिर NCP चला गया। ये अब भारतीय चुनाव आयोग नहीं है बल्कि ये मोदी शाह चुनाव आयोग बन गया है। पार्टी के अध्यक्ष चुनाव आयोग के सामने बहस कर रहा है लेकिन चुनाव आयोग उसे नहीं मानती बल्कि शरद पवार जिसे खड़ा किया उसे पार्टी दी जा रही है। ये कहां का न्याय है और कानून है। जहां उद्धाव ठाकरे खड़े हैं वहां से शिवसेना शुरू होती है और जहां शरद पवार खड़े हैं वहां से उनकी पार्टी शुरू होगी। फर्जी पेपर बनाकर आपने पार्टी किसी को दी होगी लेकिन जनता आपके साथ नहीं खड़ी होगी।”

NCP के नाम और चुनाव चिह्न के मामले में चुनाव आयोग द्वारा अजीत पवार के पक्ष में फैसला सुनाए जाने पर शिवसेना(UBT) सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा, ” ऐसा माहौल बनाया हुआ है पूरे देश में कि पैसा फेक तमाशा देख, जनता के पैसों का दुरुपयोग हो रहा है, विधायकों की खरीद-फरोख्त हो रही है। शरद पवार वरिष्ठ नेता है वे यह लड़ाई भी डटकर लड़ेंगे।”

NCP के नाम और चुनाव चिह्न के मामले में चुनाव आयोग द्वारा अजीत पवार के पक्ष में फैसला सुनाए जाने पर JMM सांसद महुआ माजी ने कहा, ” उनकी पार्टी का सवाल है तो वे(सुप्रिया सुले) अंतिम सांस तक लड़ेंगी। जिन्होंने पार्टी बनाई है, जनता उनके साथ है ऐसे में इतनी आसानी से वे इसे जाने नहीं दे सकती हैं, यह उनका अधिकार है।”

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *