Dastak Hindustan

बिहार के दरभंगा में नव विवाहिता से बनाए गए शारीरिक संबंध, बनाया गया वीडियो

दरभंगा ( बिहार):- बिहार के दरभंगा जिले के कमतौल थाना क्षेत्र से एक नवविवाहिता से शारीरिक संबंध बनाकर वीडियो वायरल करने की धमकी देने का मामला सामने आया है। इसे लेकर पीड़िता ने कमतौल थाना में 10 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

दर्ज प्राथमिकी में पीड़िता ने कहा है कि वह गांव के मो. सद्दाम हुसैन के साथ कॉलेज जा रही थी। उसी दौरान उसने पानी में नशे का कुछ मिलाकर पिला दिया। उसके बाद आरोपी सद्दाम ने शहर के अललपट्टी स्थित एक गेस्ट हाउस में उससे शारीरिक संबंध बनाए और उसका वीडियो भी बना लिया। उस वीडियो का डर दिखाकर उसने कई बार उससे शारीरिक संबंध भी बनाए।

 

पीड़िता ने बताया कि इस बीच उसकी (पीड़िता) की शादी भी पिछले 25 नवंबर को मुस्लिम रीति रिवाज से हो गई। वह शादी के बाद ससुराल चली गई। फिर जब वह दुबारा 29 नवंबर को अपने मायके आई तो आरोपी सद्दाम ने फोन पर फिर से धमकी दी कि मेरे साथ संबंध बनाओ या फिर दस लाख रुपये मुझे भेजो, नहीं तो यह वीडियो तुम्हारे पति के वाट्सएप पर भेज देंगे। इस घटना के बाद हमारे परिवार वालों ने आरोपी सद्दाम के घर जाकर उसके परिजनों से बात करने की कोशिश की वे लोग गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगे। मारपीट की घटना के बाद आरोपी ने वह वीडियो लड़की के पति के वाट्सएप पर भेज भी दिया है।

अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *