Dastak Hindustan

अयोध्या रेलवे स्टेशन के भव्य स्वरूप पर क्या बोले रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव

अयोध्या (उत्तर प्रदेश):- करोड़ों हिन्दुओं के आस्था के प्रतीक भगवान राम के मंदिर की 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा है। इससे पहले आज यानी 30 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या रेलवे स्टेशन का उद्घाटन करेंगे। उद्घाटन से पहले अयोध्या रेलवे स्टेशन का नाम बदलकर अब ‘अयोध्या धाम’ रख दिया गया है।

अयोध्या धाम जंक्शन के उद्घाटन से पहले रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने रेलवे स्टेशन का शुक्रवार को निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने रेलवे स्टेशन की भव्यता को लेकर कहा कि यह हमारे प्रधानमंत्री का दृष्टिकोण है।

रेलवे स्टेशन का किया निरीक्षण

केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उद्घाटन से पहले शुक्रवार को नए अयोध्या रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि स्टेशन का निर्माण देश की संस्कृति और परंपरा के अनुरूप किया गया है।

जानिए क्या बोले रेल मंत्री?

मीडिया से बात करते हुए अश्विनी वैष्णव ने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दृष्टिकोण के अनुसार, अयोध्या में रेलवे स्टेशन और अन्य बुनियादी ढांचे का विकास किया जा रहा है। अयोध्या धाम स्टेशन हमारे देश की संस्कृति और परंपरा के अनुसार बनाया गया है। यह हमारे प्रधानमंत्री का दृष्टिकोण है।”

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *