Dastak Hindustan

पीएम मोदी के अयोध्या आगमन से पहले भारी संख्या में सुरक्षा बल तैनात किए गए

अयोध्या (उत्तर प्रदेश):- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन से पहले अयोध्या में भारी संख्या में सुरक्षा बल तैनात किए गए।  ADG जोन लखनऊ पीयूष मोर्डिया ने बताया, “प्रधानमंत्री के अयोध्या आगमन पर सुरक्षा के सभी मानकों के अनुसार पुलिस द्वारा तैयारियां की गई हैं। आज संपूर्ण कार्यक्रम का अभ्यास किया जाएगा।

हमने पुलिस और PAC पर्याप्त संख्या में विभिन्न स्थानों पर लगाया है। सभी स्थलों पर पुलिस बल मौजूद रहेगा। आज और पूरी रात पुलिस द्वारा सर्विलांस की जाएगी। यातायात सुचारू रूप संचालित हो इसके लिए विशेष व्यवस्थाएं की गई हैं। ड्रोन से भी निगरानी रखी जा रही है। राम मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष न्रीपेंद्र मिश्रा, अयोध्या में कारसेवकपुरम पहुंचे।

आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अयोध्या का दौरा करने वाले हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ दोपहर 2 बजे अयोध्या पहुंचेंगे। वह 30 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अयोध्या यात्रा की तैयारियों की समीक्षा करेंगे। पीएम मोदी कल अयोध्या की यात्रा पर निकलने वाले हैं, इस दौरान वह अयोध्या में 15 हजार करोड़ रुपये की विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। सीएम योगी हनुमानगढ़ी मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे और श्री राम जन्मभूमि मंदिर स्थल का दौरा करेंगे।

ऐसी ही अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *