Dastak Hindustan

राजस्थान भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी: 450 रुपये में गैस सिलेंडर मिले, ये एक सामान्य बात नहीं

जयपुर (राजस्थान):- राजस्थान भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा, “भाजपा ने जनता की राय के आधार पर जो संकल्प पत्र बनाया था, उसे संकल्प मानते हुए ये सुनिश्चित किया कि 450 रुपये में गैस सिलेंडर मिले। ये एक सामान्य बात नहीं है। आजादी के समय से अब तक जितने गैस कनेक्शन नहीं हुए थे उससे अधिक कनेक्शन प्रधानमंत्री मोदी के कालखंड में हुए।

भाजपा ने अपने घोषणापत्र में स्पष्ट कहा था कि जिन्होंने भी पेपर लीक किया। उन्हें कठोर सजा मिलनी चाहिए। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने इस संबंध में SIT गठित की है। SIT ने इस दिशा में अपनी कार्रवाई को तीव्र कर दिया है।

वहीं पूर्व कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने राजस्थान में बिगड़ी कानून-व्यवस्था पर कहा, “सरकार चाहे बीजेपी की हो या कांग्रेस की हो, नीतिगत सिद्धांतों के अनुसार आपको अपनी ड्यूटी निभानी पड़ेगी। बीजेपी को अपना हनीमून पीरियड छोड़कर कानूनी व्यवस्था पर ध्यान देना चाहिए।

महिलाओं को कुचलकर मारा जा रहा है, एक महिला को डेढ़ मिनट अपराधी घसीटते रहे। अभी तक अपराधी नहीं पकड़े गए हैं, गैंगस्टर बढ़ रहे हैं। बच्चियों के साथ रेप हो रहे हैं। बीजेपी की सरकार है कहां?

पूर्व कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने बिगड़ी कानून-व्यवस्था पर राजस्थान सरकार को निशाना बनाया। उन्होंने कहा कि लोग सुबह 5 बजे तक शराब पीकर गाड़ियां दौड़ा रहे हैं। लड़की को कुचलकर मार दिया गया, मगर राजस्थान सरकार का हनीमून खत्म नहीं हो रहा है।

ऐसी ही अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *