Dastak Hindustan

राजस्थान की यही पुकार – आ रही है भाजपा सरकार

जयपुर (राजस्थान):- राजस्थान के अंता में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, “राजस्थान की यही पुकार राजस्थान की यही पुकार – आ रही है भाजपा सरकार।” भारत को आजादी को 75 वर्ष पूरे हो गए हैं और अब हमारे सामने विकसित भारत का लक्ष्य है।

ये राजस्थान को विकसित बनाए बिना भारत को विकसित बनाने का लक्ष्य अधूरा है लेकिन भ्रष्टाचार , परिवारवाद और तुष्टिकरण नाम के देश के 3 दुश्मन हमारे बीच हैं तब तक ये संकल्प पूरा होना मुश्किल है और कांग्रेस इन 3 बुराइयों की सबसे बड़ी प्रतीक है।”

आजकल राजस्थान की लाल डायरी की सबसे अधिक चर्चा है। इस लाल डायरी के पन्ने जैसे-जैसे खुल रहे हैं, वैसे वैसे जादूगर जी के चेहरे पर हवाइयां उड़ रही है। इस लाल डायरी में साफ-साफ लिखा है कि कांग्रेस सरकार ने 5 वर्षों में आपके जल, जंगल और जमीन को कैसे बेचा है।

आज कांग्रेस के समर्थन से राजस्थान में समाज विरोधी ताकतों के हौसले बुलंद हैं। राजस्थान में इंसान का सारे आम गला काटा जा रहा है और जश्न मनाया जा रहा है। झालावाड़ में दलित युवकों के साथ क्या हुआ, वो पूरे देश ने देखा है।

कांग्रेस सरकार में छबड़ा और गंगधार में जो हुआ था, वो कोई भूल सकता है क्या? दंगाइयों पर कड़ा एक्शन होना चाहिए था। लेकिन छबड़ा दंगो का आरोपी मुख्यमंत्री के सरकारी आवास पर रेड कार्पेट पर चलता है।

कांग्रेस की नीतियों के कारण आज राजस्थान उन राज्यों में से एक है जहां बेरोजगारी और महंगाई सबसे अधिक है। राजस्थान में भाजपा सरकार ने पेट्रोल-डीजल पर टैक्स कम किया था। लेकिन कांग्रेस सरकार ने टैक्स वापस बढ़ाकर लोगों की जेब काट ली है।

राजस्थान में कांग्रेस की लुटेरी सरकार जनता से किस तरह खिलवाड़ करती है, ये भी राजस्थान के लोग भलीभांति जानते हैं। कांग्रेस ने यहां बिजली के बिल कम करने की बात कही थी, लेकिन अब राजस्थान के हजारों भाई बहनों को गहलोत सरकार बिजली बिल की रिकवरी के नोटिस भेज रही है। यही कांग्रेस का दोगलापन और फरेब है।

ऐसी ही अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *