Dastak Hindustan

आज से कुछ विशेष राशियों में होगा परिवर्तन

नई दिल्ली:- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आज सूर्य देव राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। ज्योतिषीय गणना के मुताबिक, सूर्य और शनि देव कुछ समय से एक दूसरे के आमने-सामने चल रहे थे। हलांकि अब सूर्य कन्या राशि में गोचर करने जा रहे हैं। ऐसे में शनि की सूर्य की हट जाएगी। ज्योतिष शास्त्र में सूर्य और शनि में शत्रुता का भाव बताया गया है। सूर्य देव आज जब कन्या राशि में प्रवेश कर जाएंगे तो कुछ राशियों से शनि और सूर्य का अशुभ प्रभाव खत्म हो जाएगा। जिसके परिणामस्वरूप कुछ राशियों को नौकरी-व्यापार में जमकर आर्थिक तरक्की होगी। आइए जानते हैं कि सूर्य के राशि परिवर्तन से किन राशियों के अच्छे दिन आने वाले हैं।

मेष राशि

सूर्य-शनि का अशुभ प्रभाव खत्म होने से मेष राशि के लोगों नौकरी-व्यापार में जमकर आर्थिक तरक्की होगी। इस दौरान बिजनेस में किए गए निवेश से लाभ प्राप्त होगा। परिवार के सदस्यों से अच्छा तालमेल बना रहेगा। सेहत संबंधी चिंताएं दूर होंगी। पैतृक संपत्ति का लाभ मिलेगा। इसके अलावा धन लाभ के कई अवसर प्राप्त होंगे।

वृष राशि

वृष राशि के लोगों के लिए फिलहाल, नौकरी में नए अवसर मिलने और समय पर रोजगार मिलने के योग बन रहे हैं। साथ ही आपके घर में संसाधनों में वृद्धि होगी। सर्वोत्तम परिणामों के लिए उनका कुशलतापूर्वक उपयोग करें। जिन लोगों की माता की सेहत खराब है उनकी सेहत में सुधार देखने को मिलेगा। अपने पार्टनर के साथ अलग-अलग जगहों की यात्रा करें और जीवन के हर तरह के तनाव को खत्म करें। आपके भाई-बहन आपको किसी प्रकार की खुशखबरी देंगे और आपकी सहायता से उन्हें संबंधित मुद्दों से सफलतापूर्वक निपटने में मदद मिलेगी।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों को इस अवधि में अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिए अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। लेखन और साहित्य से जुड़े लोगों के लिए यह शुभ फल प्रदान करेगा। इस अवधि में आपके लिए विदेश संभावना के अधिक योग रहेंगे। अपने साथी के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताएं। अपनी वर्तमान नौकरी में आपको अपने मन मुताबिक पदोन्नति और वेतन वृद्धि प्राप्त करेंगे। साथ ही इस दौरान परिवार के लिए आपके द्वारा बनाई गई सभी योजनाएं सफल होंगी।

तुला राशि

तुला राशि के लोगों की इस अवधि में अधूरी इच्छाएं पूरी होंगी। साथ ही इस अवधि में आपको उच्च लाभ प्राप्त होने की संभावना है। तुला राशि के जातकों का भाग्य हर समय साथ देगा और मनोकामनाएं पूरी होंगी। हाथ में लिए गए कार्यों को सफलतापूर्वक पूरा करेंगे। इस राशि के जो लोग सीए, तकनीकी विशेषज्ञता, मीडिया, उद्योगपतियों और ग्लैमर जैसे क्षेत्रों से जुड़े लोगों के लिए समय उत्तम है।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *