Dastak Hindustan

रद्द हो सकता है एशिया कप का फाइनल मुकाबला

नई दिल्ली :- 30 अगस्त से एशिया कप (Asia Cup) की शुरुआत हुई थी और अब 17 सिंतबर को फाइनल मुकाबला खेला जाना है। एशिया कप में भारत और श्रीलंका की टीम ने फाइनल में जगह बनाई है। टीम इंडिया पाकिस्तान और श्रीलंका को हराकर फाइनल में जगह बनाई है। जबकि श्रीलंका ने पाकिस्तान को हराकर फाइनल में जगह बनाई थी।

फाइनल मुकाबला कोलंबो के मैदान पर खेला जाना है। हालांकि, फाइनल मुकाबले में बारिश विलेन बन सकती है और 17 सिंतबर को मुकाबला रद्द हो सकता है। बता दें कि, फाइनल मुकाबले से पहले एक बुरी खबर सामने आ रही है और 17 सिंतबर को मुकाबला रद्द हो सकता है।

इस दिन खेला जाएगा फाइनल मैच!

एशिया कप में भारत और श्रीलंका का मुकाबला बारिश के चलते 17 सिंतबर को खेला जाना है लेकिन अब बारिश के चलते मैच 18 सिंतबर को रिज़र्व डे पर खेला जा सकता है। एशिया कप 2023 अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। पाकिस्तान और श्रीलंका की मेजबानी में खेले जा रहे एशिया कप में हमें कई शानदार मुकाबला देखने को मिला है।

जबकि एशिया कप में कुछ मैच बारिश की वजह से प्रभावित रहे हैं। वहीं, फाइनल मुकाबले में भी बारिश बाधा बन सकती है और मैच का मजा किरकिरा कर सकती है। लेकिन ACC ने पहले ही फाइनल मुकाबले के लिए रिज़र्व डे रख दिया था।

8वीं बार भारत बनाना चाहेगी चैंपियन

एशिया कप में अबतक सबसे सफल टीम भारत रही है और टीम इंडिया ने अबतक एशिया कप में 7 बार चैंपियन बनी है। जबकि इस बार टीम इंडिया के पास 8वीं बार चैंपियन बनाना का मौका है। जबकि श्रीलंका के पास भी 7वीं बार चैंपियन बनाना का मौका है। वहीं, एशिया कप 2022 में श्रीलंका ने पाकिस्तान को हराकर एशिया कप का खिताब अपने नाम किया था। जबकि अगर मैच बारिश के चलते रद्द होता है तो दोनों टीमों को संयुक्त विजेता माना जाएगा।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *