Dastak Hindustan

उत्तर प्रदेश में महिला सुरक्षा के मुद्दे पर फिर से सवाल

उत्तर प्रदेश:-उत्तर प्रदेश के एक शहर में एक छात्रा के साथ भयानक वारदात हुई है। छात्रा के बॉयफ्रेंड ने उसे कमरे पर बुलाया और फिर उसके साथ ऐसी करतूत की कि छात्रा शर्म से नहीं मिला पा रही है नजरें।

पुलिस ने बताया कि छात्रा और आरोपी दोनों एक ही कॉलेज में पढ़ते हैं और उनके बीच प्रेम संबंध थे। आरोपी ने छात्रा को कमरे पर बुलाया और फिर उसके साथ दुर्व्यवहार किया।

छात्रा ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उसके साथ जबरन दुर्व्यवहार किया और उसकी इज्जत को तार-तार कर दिया। छात्रा ने आगे बताया कि आरोपी ने उसकी वीडियो बनाई और उसे वायरल करने की धमकी दी।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इस वारदात ने पूरे शहर को हिला दिया है और लोगों में आक्रोश है। लोगों ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

छात्रा के परिवार ने बताया कि उनकी बेटी अभी तक शर्म से नहीं मिला पा रही है नजरें। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी की जिंदगी बर्बाद हो गई है और उन्हें न्याय की उम्मीद है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे इस तरह की वारदातों के खिलाफ आवाज उठाएं और महिलाओं की सुरक्षा के लिए एकजुट हों।

इस वारदात ने एक बार फिर से महिलाओं की सुरक्षा के मुद्दे को उठाया है और लोगों को सोचने पर मजबूर किया है कि कैसे हम अपनी बेटियों को सुरक्षित रख सकते हैं।

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *