Dastak Hindustan

रिया चक्रवर्ती, भारती सिंह और एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ीं, 500 करोड़ के घोटाले में पूछताछ

मुंबई:-मुंबई में 500 करोड़ रुपये के मोबाइल ऐप घोटाले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती कॉमेडियन भारती सिंह और यूट्यूबर एल्विश यादव को पूछताछ के लिए तलब किया गया है। यह घोटाला हाईबॉक्स मोबाइल ऐप से जुड़ा है जिसने हजारों लोगों को उच्च निवेश रिटर्न के वादे में फंसाया।

इस मामले में कई अन्य सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स को भी तलब किया गया है। पुलिस ने बताया कि इन लोगों ने ऐप को बढ़ावा देने के लिए अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल किया।

पुलिस अधिकारी ने बताया “हमने रिया चक्रवर्ती, भारती सिंह और एल्विश यादव को पूछताछ के लिए तलब किया है। हम उनकी भूमिका की जांच कर रहे हैं।”

हाईबॉक्स मोबाइल ऐप ने लोगों को आकर्षक निवेश रिटर्न के वादे में फंसाया लेकिन बाद में यह पता चला कि यह एक घोटाला है। पुलिस ने बताया कि ऐप के माध्यम से 500 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी हुई है।

इस मामले में कई लोगों ने अपनी शिकायत दर्ज कराई है। एक पीड़ित ने बताया “मैंने ऐप में 5 लाख रुपये निवेश किए थे, लेकिन बाद में मुझे पता चला कि यह एक घोटाला है।”

पुलिस ने बताया कि वे इस मामले में जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करेंगे। पुलिस अधिकारी ने कहा “हम इस मामले में कड़ी कार्रवाई करेंगे और पीड़ितों को न्याय दिलाएंगे।”

इस मामले में लोगों को सावधानी बरतने की सलाह दी गई है। पुलिस ने कहा “लोगों को ऐसे ऐप्स से बचना चाहिए जो आकर्षक निवेश रिटर्न के वादे करते हैं।”मामले की जांच जारी है।

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *