Dastak Hindustan

बॉक्स ऑफिस पर फीकी पड़ रही इन फिल्मों की कमाई

नई दिल्ली :- सिनेमाघरों की रौनक एक बार फिर से फीकी होने लगी है। हाल ही में रिलीज हुई कई फिल्म अच्छी कमाई नहीं कर सकी हैं। फिल्म युद्रा और कहां शुरू कहां खतम का पहले ही हफ्ते में बुरा हाल हो गया है।  स्त्री 2 की रफ्तार वक्त के साथ अब धीमी होती चली जा रही है। विजय की फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम भी टिकट खिड़की पर संतोषजनक प्रदर्शन नहीं कर सकी है। आइए जानते हैं कि मंगलवार को टिकट खिड़की पर किस फिल्म ने कैसी कमाई की है।

युद्रा

सिद्धांत चतुर्वेदी, मालविका मोहनन और राघव जुयाल अभिनीत फिल्म युद्रा को दर्शकों की वाहवाही नहीं मिल सकी है। यही वजह है कि फिल्म की हालत पहले हफ्ते में ही पतली हो गई है। चौथे दिन इस फिल्म ने 80 लाख रुपये का कलेक्शन किया था। ताजा आंकड़ों के मुताबिक पांचवें दिन इस फिल्म ने 66 लाख रुपये कमाए हैं। इसके साथ ही बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कुल संग्रह नौ करोड़ 96 लाख रुपये हो गया है।

कहां शुरू कहां खतम

फिल्म कहां शुरू कहां खत्म ध्वनि भानुशाली की पहली फिल्म है। इस फिल्म में उनकी अदाकारी को लोगों ने खूब पसंद किया है। हालांकि, फिल्म को दर्शकों को कुछ खास प्यार नहीं मिल सका है। पांचवें दिन इस फिल्म ने 20 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म की कुल कमाई अब दो करोड़ 51 लाख रुपये हो गई है।

द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम

विजय की फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम को बड़े बजट में बनाया गया था। इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अब तक अपने बजट के बराबर कमाई नहीं की है। 20वें दिन इस फिल्म ने एक करोड़ 10 लाख रुपये का संग्रह किया। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 245.6 करोड़ रुपये हो गई है।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *