Dastak Hindustan

सीएम अरविंद केजरीवाल को बड़ी राहत, अब हफ्ते में 4 बार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये वकीलों से कर सकेंगे मुलाकात

नई दिल्ली:- मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बड़ी राहत मिली है। दिल्ली हाई कोर्ट ने उनको वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये अपने वकीलों से हफ्ते में 2 और अतिरिक्त मुलाकात की इजाजत दी है। इस तरह अब वो अपने वकीलों से हफ्ते में 4 मुलाकात कर सकेंगे।

 

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली हाई कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। कोर्ट ने केजरीवाल को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये अपने वकीलों से हफ्ते में 2 और अतिरिक्त मुलाकात की इजाजत दी है। अभी सीएम केजरीवाल जेल नियमों के मुताबिक हफ्ते में सिर्फ 2 बार ही अपने वकीलों से मीटिंग कर सकते हैं।

 

दिल्ली हाई कोर्ट में सुनवाई के दौरान सीएम केजरीवाल के वकील ने उनके खिलाफ पेंडिंग 30 से ज्यादा कानूनी मामलों का हवाला दिया। इसको लेकर लीगल सलाह के लिए अतिरिक्त मुलाकात की इजाजत मांगी थी, जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया है।

 

ईडी ने 21 मार्च को केजरीवाल को गिरफ्तार किया था

कथित आबकारी नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले सीएम केजरीवाल को ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) ने इसी साल 21 मार्च को गिरफ्तार किया था। उन्हें सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल चुकी है। हालांकि, अभी वो सीबीआई से जुड़े एक मामले में तिहाड़ में बंद हैं। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सेहत को लेकर दिल्ली में सियासत भी तेज है।

 

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *