Dastak Hindustan

मृतक शिक्षामित्रों को अश्रूपुरित नेत्रों सहित कैंडल जलाकर दी गई सच्ची श्रद्धांजलि

विवेक मिश्रा की स्पेशल रिपोर्ट

सोनभद्र (उत्तर प्रदेश):-  सोनभद्र उत्तर प्रदेश के शिक्षामित्रों का समायोजन सुप्रीम कोर्ट के गलत फैसले के कारण आज ही के दिन रद्द किया गया तब से लेकर आज तक पूरे प्रदेश में लगभग 11000 शिक्षामित्रों ने अपने प्राणों की आहुति दे दी।

कलेक्ट्रेट सभागार में सर्वप्रथम गांधी जी की प्रतिमा के सम्मुख कैंडल जलाकर अश्रूपुरित नेत्रों सहित 2 मिनट का मौन रखकर सच्ची श्रद्धांजलि दी गई। संयुक्त मोर्चे ने पांच सूत्री मांग पत्र मजिस्ट्रेट के माध्यम से मुख्यमंत्री को भेजा गया, जिसमें अटेवा के जिला अध्यक्ष शिवम अग्रवाल पूर्व माध्यमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष रवि भूषण सिंह प्राथमिक शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष योगेश पांडेय, उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ के कार्यवाहक अध्यक्ष अरविंद सिंह ने कहा कि यदि सरकार हमारी प्रमुख मांगों को 5 सितंबर तक नहीं मानती है तो लखनऊ की धरती पर विशालकाय धरना -प्रदर्शन के माध्यम से आर -पार की लड़ाई लड़ने का भी ऐलान संयुक्त मोर्चे के सभी शिक्षक संगठनों ने सरकार के खिलाफ बिगुल -फूंकने की तैयारी कर दी है।

जिला अध्यक्ष अशोक कुमार श्रीवास्तव, विमलेश कुमार सिंह, विवेकानंद मिश्र ,मनोज कुमार सिंह ,राजकुमारी इंदुबाला, पुंडरीक पांडेय, अशोक चौबे अमरेश पांडेय, अल्पना, सुमन सहित सैकड़ो पुरुष एवं महिला शिक्षक समुदाय उपस्थित रहे।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *