Dastak Hindustan

27 जुलाई को खेला जाएगा पहला T-20 मैच, सूर्यकुमार यादव होंगे कप्तान

नई दिल्ली :- भारतीय टीम मौजूदा समय में श्रीलंका दौरे पर है, जहां पर दोनों टीमों के बीच 3 टी20 और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी। 27 जुलाई को भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच 3 मैचों की टी20 शृंखला का पहला मैच खेला जाएगा। इसी मैच के साथ नए टी20 कप्तान सूर्यकुमार यादव और नए हेड कोच गौतम गंभीर के कार्यकाल की शुरुआत होगी। इस दौरान फैंस इस शृंखला के पहले टी20 मैच के प्लेइंग इलेवन को लेकर अपनी संभावनाएं व्यक्त कर रही है।

IND vs SL : इन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका?

भारत तथा श्रीलंका (IND vs SL) के मध्य खेली जाने वाली 3 टी20 मैचों की शृंखला के पहले मैच में भारतीय टीम (Team India) के संभावित प्लेइंग इलेवन बता रहे है। इस दौरान फैंस का यह कहना है की पहले मैच में बतौर सलामी बल्लेबाज के तौर पर शुभमन गिल को टीम के अंतिम-11 में जगह मिलनी तय है, क्योंकि वह इस सीरीज में टीम इंडिया के उपकप्तान बनाएं गए है।

वहीं यशस्वी जायसवाल दूसरे सलामी बल्लेबाज के रूप में टीम में जगह मिल सकती है। जबकि टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) नंबर 3 पर बल्लेबाजी करते हुए नजर आ सकते है, जबकि कप्तान सूर्यकुमार यादव अपने रेग्युलर पोजीशन नंबर 4 पर दिखाई दे सकते है।

इन खिलाड़ियों को मिल सकता है टीम इंडिया में मौका

श्रीलंका के विरुद्ध खेले जाने वाले 3 टी20 मैचों के पहले टी20 मैच में फैंस प्लेइंग इलेवन को लेकर संभावना बता रहे थे। इस दौरान यह कहा जा रहा है की शिवम दुबे और हार्दिक पांड्या एक बार फिर से टी20 विश्व कप की ही तरह दोबारा से भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन में दिखाई दे सकते है। वहीं स्टार ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर तथा अक्षर पटेल भी प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हो सकते है।

जबकि गेंदबाजी में रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह और मोहम्मद सिराज को जगह दिया जा सकता है। आइए देखते है भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच 27 जुलाई को पल्लेकेले में खेले जाने वाले पहले टी20 मैच में टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन क्या हो सकती है?

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, ऋषभ पंत ( विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव (कप्तान), शिवम दुबे, हार्दिक पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *