Dastak Hindustan

कोई मुझे चुनौती देता है तो मैं उसका खुलासा करूंगा- अनिल देशमुख

नागपुर (महाराष्ट्र):-  महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री और NCP-SCP नेता अनिल देशमुख ने कहा, “कल मैंने देवेन्द्र फडणवीस के ऊपर आरोप लगाए थे कि 3 साल पहले देवेन्द्र फडणवीस ने मुझ पर केंद्र शासन के जरिए दबाव डाला था और मुझसे उस समय उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे, अजित पवार के खिलाफ झूठा आरोप लगाने के लिए कहा था। जो आरोप मैंने देवेन्द्र फडणवीस पर लगाए थे कि उन्होंने मुझे झूठे आरोप में फंसाया। उसकी वीडियो रिकॉर्डिंग मेरे पास है। अगर कोई मुझे चुनौती देता है तो मैं उसका खुलासा करूंगा। कल देवेन्द्र फडणवीस ने बताया कि उनके पास मेरी कुछ वीडियो क्लिप हैं जिसमें मैंने शरद पवार और उद्धव ठाकरे के बारे में बोला है। मेरा उनसे आह्वान है कि मेरा वीडियो सामने लाएं।”

कल अनिल देशमुख ने कहा था कि फडणवीस के एक मध्यस्थ ने उन्हें मुकदमेबाजी में फंसने से बचने के लिए एक ऑफर दिया था। इस ऑफर में पूर्व की महा विकास अघाड़ी सरकार में महत्वपूर्ण हस्तियों के खिलाफ हलफनामा देने को कहा गया था।

फडणवीस ने कथित तौर पर उनके पास एक व्यक्ति भेजा था, जो तत्कालीन मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, उनके बेटे आदित्य ठाकरे, तत्कालीन वित्त मंत्री अजीत पवार और तत्कालीन परिवहन मंत्री अनिल परब को फंसाने वाला एक हलफनामा लेकर आया था। व्यक्ति ने उनसे कहा कि अगर मुकदमेबाजी में फंसने से बचना है तो उन्हें इस हलफनामे पर हस्ताक्षर कर देना चाहिए।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *