Dastak Hindustan

जियो ने अपने 349 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में की संशोधन की घोषणा

नई दिल्ली :- रिलायंस जियो ने अपने 349 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में संशोधन की घोषणा की। इससे कुछ ही सप्ताह पहले इसने कई दैनिक, मासिक और वार्षिक प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी की थी। टेलीकॉम कंपनी ने कहा कि ग्राहकों की प्रतिक्रिया मिलने के बाद ये बदलाव किए गए हैं। हालाँकि नए संशोधन से प्रतिदिन दिए जाने वाले इंटरनेट डेटा या मुफ़्त एसएमएस की संख्या में वृद्धि नहीं होती है, लेकिन इससे प्लान की वैधता बढ़ जाती है। उल्लेखनीय है कि रिलायंस जियो ने 349 रुपये वाले प्लान को हीरो 5G नाम दिया है।

रिलायंस जियो के आधिकारिक हैंडल X (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर एक पोस्ट में अपने एंट्री-लेवल प्लान में बदलाव की घोषणा की गई है, जो उन क्षेत्रों में अनलिमिटेड 5G प्रदान करता है, जहाँ कंपनी की ट्रू 5G सेवा है। इस बदलाव के साथ, अब उपयोगकर्ताओं को 28 दिनों के बजाय 30 दिनों की वैधता मिल सकती है।

जबकि 349 रुपये वाले प्लान में प्रतिदिन 2GB डेटा दिया जाता है, दो दिनों की बढ़ोतरी के साथ कुल डेटा 56GB के बजाय 60GB हो गया है। इसके अतिरिक्त, जिन क्षेत्रों में जियो ने 5G सेवा प्रदान की है, वहाँ रहने वाले उपयोगकर्ता इस प्लान के साथ अनलिमिटेड 5G इंटरनेट एक्सेस प्राप्त कर सकते हैं।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *