Dastak Hindustan

बिहार में महिला की मौत पर परिजनों ने काटा बवाल

नालंदा (बिहार) :-बिहार के एक निजी अस्पताल में महिला की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान घरवालों ने हॉस्पिटल में जमकर तोड़फोड़ की और फिर एक महिला सीएचओ को पांचवीं मंजिल से नीचे सड़क पर फेंक दिया।

इसके बाद पुलिस ने जख्मी सीएचओ को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

यह मामला नालंदा के बिहार शरीफ में स्थित एक निजी हॉस्पिटल का है। मृतका गुड़िया देवी के पति राजीव कुमार रंजन ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी के पेट में अचानक से दर्द उठा, जिस पर उसे अस्पताल लाया गया। अल्ट्रासाउंड कराने के बाद डॉक्टरों ने सफाई की बात की। वह पैसा निकालने के लिए पास के एटीएम पर चला गया था। जब पैसा लेकर वापस लौटा तो उसकी पत्नी मृत पड़ी थी और अस्पताल के लोग फरार हो गए।

परिजनों ने अस्पताल में मचाया तांडव

गुड़िया देवी की मौत पर परिजनों ने जमकर तांडव मचाया। उन्होंने अस्पताल में तोड़फोड़ की और हॉस्पिटल कर्मियों से मारपीट की। इस दौरान परिजनों ने सीएचओ पूनम कुमारी को 5वीं मंजिल की छत से नीचे फेंक दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल गई। सूचना पर डॉयल 112 की पुलिस मौके पर पहुंची और सीएचओ को सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

सीएचओ ने छत से नीचे फेंकने का लगाया आरोप

घायल सीएचओ पूनम कुमारी ने पुलिस को बताया कि अस्पताल में एक मरीज की मौत हो गई थी, जिसके बाद मृतका के परिवारवालों ने उसे 5वीं मंजिल से फेंक दिया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई और पता लगा रही है कि आखिर कौन असली गुनहगार है। हालांकि, अभी तक किसी ने पुलिस को तहरीर नहीं दी है।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *