Dastak Hindustan

पीएम मोदी आज पंजाब दौरा पर रहेंगे, पीएम की सुरक्षा के लिए भारी बल किया गया तैनात

चंडीगढ़:- चुनाव के पांच चरण संपन्न होने के बाद से ही बीजेपी अपनी तैयारियों को धार दे रही हैं। वहीं इस कड़ी में पीएम मोदी लगातार अलग-अलग राज्यों में जाकर जनता को साधने का प्रयास कर रहे हैं।

लोकसभा चुनाव के चलते पीएम मोदी दो दिवसीय पंजाब के दौरे पर हैं। 23 और 24 मई को पीएम मोदी पंजाब में चुनावी रैली करेंगे। उधर, किसानों ने मोदी के विरोध को लेकर तैयारियां पूरी कर ली है। किसानों का कहना है कि पीएम मोदी से सवाल पूछे जाएंगे और रोके जाने पर उनका कड़ा विरोध होगा।

पंजाब के दो दिवसीय दौरे पर पीएम मोदी आज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुरुवार को पंजाब में पटियाला में रैली को संबोधित करने वाले है। वहीं अलगे दिन यानी शुक्रवार को गुरदासुपर और जालंधर में उनकी रैलियां प्रस्तावित हैं। बता दें कि पीएम की रैलियों के देखते हुए सुरक्षा के भी काफी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। ऐसा इसलिए क्योंकी पंजाब में पीएम की रैली को लेकर किसानों ने अपना विरोध जारी करने को कहा है. इस कारण सुरक्षा को और भी मजबूत किया गया है।

भारी बल किया गया तैनात

आपको बता दें कि जिस जगह पीएम मोदी रैली प्रस्तावित हैं। उन जगहों प सुरक्षा के काफी कड़े इंतजाम किए गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार रैली स्थल पर 2 हजार से भी अधिक सुरक्षा कर्मियों की तैनाती की गई है। आपको बता दें कि इन 2000 सुरक्षा कर्मियो में डॉग स्क्वायड, बम निरोधक दस्ता, एसओजी, स्पेशल कमांडो और पैरामिलिटरी फोर्स को तैनात किया गया है।

 

किसानों का ऐलान

दरअसल पंजाब में किसानों का आंदोलन जारी है। इस संबंध में उन्हें दिल्ली कूच के लिए रोका गया था। ऐसे में अब किसानों ने भी पंजाब में पीएम मोदी की चुनावी सभा को घेरने की बात कही है। इस संबंध में पीएमओ ने पंजाब पुलिस के डीजीपी से किसान आंदोलन पर भी इनपुट मांगा है।

 

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *