Dastak Hindustan

12500 की कीमत का लॉन्च हुआ बेस्ट सेरेमिक डिजाइन रग्ड स्मार्टफोन्स

मोबाइल डेस्क :-किफायती रग्ड स्मार्टफोन्स के लिए पॉपुलर ब्रांड Oukitel ने अपना नया बजट रग्ड फोन लॉन्च कर दिया है। हम बात कर रहे हैं Oukitel C38 की। रग्ड फोन होने के बावजूद यह काफी खूबसूरत दिखता है और इसकी कीमत देखकर आप भी खुश हो जाएंगे।

फोन में सिरेमिक टेक्चर जैसा डिजाइन

Oukitel C38 का बैक डिजाइन इसे ब्रांड के अन्य फोन से अलग बनाता है। फोन दिखने में बेहद खूबसूरत है। इसके बैक पैनल पर सिरेमिक जैसा टेक्चर है और इसका किनारे कर्व्ड है, जिससे यह प्रीमियम फील देता है। स्लीक और स्टाइलिश दिखने वाला यह फोन स्पेसिफिकेशन से समझौता नहीं करता है। केवल 200 ग्राम वजनी इस फोन की मोटाई केवल 8.8 एमएम है, जिससे कंफर्टेबल और स्मूद ग्रिप मिलती है। फोन में 6.6 इंच का 2K डिस्प्ले है।

कीमत और उपलब्धता

कंपनी ने इस फोन में डिजाइन के साथ अफोर्डेबिलिटी का भी विशेष ध्यान दिया है। फोन फिलहाल केवल $149.99 (करीब 12,500 रुपये) की कीमत पर मिल रहा है, जो ओरिजनल प्राइस $229.99 (19,200 रुपये) से 35% तक कम है। फोन 8 मई से, Oukitel C38 स्मार्टफोन आधिकारिक तौर पर Oukitel आधिकारिक स्टोर पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

मजबूती के लिए, फोन की स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से प्रोटेक्टेड है। यानी गिरने पर भी यह टूटेगी नहीं और आप टेंशन फ्री होकर इसे यूज कर पाएंगे। इस फोन में 6GB रैम है, जो 24GB तक एक्सपेंडेबल है जबकि 256GB स्टोरेज है, जो 1TB तक एक्सपेंडेबल है। मतलब स्पेस भी टेंशन खत्म।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *