Dastak Hindustan

अन्नू टंडन के समर्थन मे उन्नाव पहुंचे डॉ. भीमराव अम्बेडकर के पौत्र आनंदराज अम्बेडकर

उन्नाव:- भारतीय संविधान के निर्माता, भारत रत्न डॉ. भीमराव अम्बेडकर के पौत्र इंडिया गठबंधन प्रत्याशी अन्नू टंडन के समर्थन में उन्नाव पहुँचे। प्रत्याशी अन्नू टंडन ने पुष्प गुच्छ देकर उनका स्वागत किया। जिसके बाद आनंद राज अंबेडकर ने सिविल लाइन स्थित अंबेडकर पार्क में डॉ० भीम राव अम्बेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन कर उन्नाव गठबंधन प्रत्याशी अन्नू टंडन के समर्थन में जनसंपर्क करने पहुँचे ।

 

बताया कि आनंदराज अम्बेडकर ने डॉ. बी. आर. अम्बेडकर के द्वारा दिखाए गए पद चिन्हों पर चलते हुए समाज के पिछड़े वर्ग, दलित और गरीबों को न्याय दिलवाने के लिए अपना जीवन समर्पित किया ।

 

उन्होंने बताया कि आज के समय में बाबा साहेब अम्बेडकर द्वारा दिए गए संविधान को कुछ शक्तियां नष्ट करना चाहती हैं। आनंदराज अम्बेडकर मुखर होकर उन ताकतों के ख़िलाफ़ लड़ाई लड़ रहे हैं । बाबा साहेब अम्बेडकर द्वारा दिए गया संविधान, समाज के सभी वर्गों (महिला, गरीब, पिछड़ा, दलित, अल्पसंख्यक) को समानता, स्वतंत्रता और भागीदारी का अधिकार प्रदान करता है । आनंदराज अंबेडकर उन्नाव की धरती पर इस लड़ाई में इंडिया गठबंधन से सपा प्रत्याशी अन्नू टंडन का साथ देने के लिए उपस्थित हुए हैँ । इस दौरान अधिक से अधिक संख्या में लोगों का हुजूम देखने को मिला। इस दौरान लोगों से उनके संघर्ष को अपनी शक्ति और आशीर्वाद प्रदान करने की अपील की गयी।

 

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *