Dastak Hindustan

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को गुजरात के बनासकांठा में कांग्रेस और भारत गठबंधन पर तीखा हमला बोला।

बनासकांठा:- देश में लोकसभा चुनाव के दो चरणों में मतदान हुआ है। 7 मई को तीसरे चरण में मतदान करना होगा। इसलिए चुनाव प्रचार तेजी से चल रहा है। इस समय बहुत राजनीतिक बहस हो रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को गुजरात के बनासकांठा के डीसा में कांग्रेस और भारत गठबंधन पर तीखा हमला बोला। उनका कहना था कि आज कांग्रेस के नेता अपने ही उम्मीदवारों को वोट नहीं दे पाएंगे।

अपने भाषण में प्रधानमंत्री मोदी ने गुजरात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता स्वर्गीय अहमद पटेल के परिवार का भी उल्लेख किया। भरूच में अहमद पटेल का परिवार भी कांग्रेस को वोट नहीं देगा, उन्होंने कहा।

क्या कारण है कि आप वोट नहीं दे सकते?

वास्तव में, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी इंडिया एक गठबंधन के तहत गुजरात में चुनाव लड़ रहे हैं। AAP के चैतर वसावा ने गठबंधन के तहत भरूच सीट पर चुनाव जीता है। AAP ने भरूच सीट पर कांग्रेस को मनाने में कामयाब रहा। जबकि स्वर्गीय अहमद पटेल का परिवार भरूच में रहता है, वहां इंडिया गठबंधन के तहत आम आदमी पार्टी का प्रत्याशी मैदान में है।

आप अहमद पटेल की सीट लेंगे।

यही कारण है कि अहमद पटेल का परिवार भी कांग्रेस को वोट देने से बच जाएगा। इस पर प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि सरकार बनाने के लिए 272 सीटें चाहिए। बीजेपी के अलावा कोई भी राजनीतिक पार्टी 272 सीटों पर चुनाव नहीं लड़ रही है।

पीएम मोदी ने कहा कि दिल्ली के शाही परिवार भी कांग्रेस को वोट नहीं दे पाएंगे क्योंकि उनके वोट देने वाले क्षेत्र में कांग्रेस का कोई उम्मीदवार नहीं है। भरूच में अहमद पटेल का परिवार कांग्रेस को वोट नहीं देगा, साथ ही भावनगर में एक प्रमुख कांग्रेस नेता भी कांग्रेस को वोट नहीं देगा। ये कांग्रेस की परिस्थितियां हैं ।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *