Dastak Hindustan

उधमपुर जिले के बसंतगढ़ इलाके में तलाशी अभियान जारी

उधमपुर (जम्मू-कश्मीर):-  उधमपुर जिले के बसंतगढ़ इलाके में तलाशी अभियान जारी है। कल पुलिस और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी की घटना में जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक विलेज डिफेंस गार्ड की मृत्यु हो गई। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और सुरक्षा बलों द्वारा सघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

पुलिस अधिकारी ने कहा,” रविवार तड़के जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले के एक दूरदराज के गांव में हाल ही में घुसपैठ करने वाले आतंकवादियों के साथ गोलीबारी में ग्राम रक्षा गार्ड (वीडीजी) का एक सदस्य मारा गया। आतंकवाद विरोधी अभियान की निगरानी के लिए क्षेत्र में पहुंचे जम्मू क्षेत्र के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक आनंद जैन ने कहा कि बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है और पाकिस्तान से घुसपैठ करने वाले आतंकवादियों को मार गिराया जाएगा।”

हाल ही में सीमा पार से घुसपैठ करने के बाद आतंकवादियों के दो समूह इलाके में मौजूद हैं। बसंतगढ़ के पनारा गांव में गोलीबारी की सूचना मिली जब वीडीजी के एक गश्ती दल ने वन क्षेत्र में कुछ संदिग्ध रूप से घूम रहे लोगों का सामना किया, जिनके बारे में माना जा रहा है कि वे आतंकवादी थे। क्षेत्र में संदिग्ध गतिविधियों की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने उधमपुर जिले के बसंतगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र में सुरक्षा सक्रिय कर दी।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *