Dastak Hindustan

अजय देवगन की फिल्म में 400 डांसर्स होंगे आइटम नंबर का हिस्सा

मुम्बई :- अजय  देवगन और डायरेक्टर रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी फिल्म सिंघम अगेन को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। फिल्म से जुड़ी अपडेट सामने आती रहती हैं।

हाल ही में खबर आई थी कि अजय की फिल्म तय डेट यानी 15 अगस्त को रिलीज नहीं हो रही है। अब मूवी से जुड़ी एक और और धमाका करने वाली खबर सामने आई है। सामने आ रही जानकारी की मानें तो फिल्म में एक धांसू आइटम नंबर जोड़ा जा रहा है, जिसमें फिल्म की पूरी स्टारकास्ट नजर आने वाली है। कहा तो ये भी जा रहा है कि स्टारकास्ट के साथ करीब 400 डांसर्स भी इस आइटम नंबर का हिस्सा होंगे।

सिंघम अगेन का आइटम नंबर

साल 2024 कई बड़ी रिलीज से भरा पड़ा है और उनमें से एक है अजय देवगन की एक्शन फिल्म सिंघम अगेन। फिल्म में अजय और करीना कपूर लीड रोल में हैं। रोहित शेट्टी के कॉप ड्रामा में अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर और टाइगर श्रॉफ भी होंगे। कुछ महीने पहले मेकर्स ने फिल्म के हर किरदार के पोस्टर जारी किए थे। अब ताजा अपडेट एक डांस नंबर को लेकर है, जिसमें अजय देवगन-करीना कपूर के साथ अन्य होंगे। इस मजेदार डांस नंबर के साथ दर्शकों का मनोरंजन होगा।

कब शूट होगा सिंघम अगेन का डांस नंबर

मिड डे की रिपोर्ट की मानें तो दीपिका पादुकोण को छोड़कर करीना कपूर, अजय देवगन और अन्य सभी स्टार्स एक डांस नंबर की शूटिंग करेंगे। इस आइटम नंबर की शूटिंग बुधवार 17 अप्रैल से शुरू होगी। गणेश आचार्य इसे कोरियोग्राफ कर रहे हैं और उन्होंने 400 बैकग्राउंड डांसर्स को काम पर रखा है। सभी कलाकार अगले चार दिनों तक डांस नंबर शूट करेंगे। बता दें कि दीपिका प्रेग्नेंट हैं इसलिए वे इस डांस नंबर का हिस्सा नहीं होगी।

वैसे तो सिंघम अगेन 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। हालांकि, रोहित शेट्टी ने अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा 2 के साथ क्लैश से बचने के लिए रिलीज डेट को दिवाली तक स्थगित कर दिया है। मेकर्स जल्दी ही नई रिलीज डेट रिवील करेंगे।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *