Dastak Hindustan

पुष्पा पार्ट 2 भारत में छह भाषाओं में होगी रिलीज़

मुम्बई:- साऊथ सुपरस्अटार अल्लू अर्जुन की अपकमिंग फिल्म पुष्पा पार्ट 2 ( Pushpa 2) फिल्म के टीजर ने लोगों को हैरान कर दिया था। अब एक और खबर सामने आ रही है कि पुष्पा 2 की टीम ने फिल्म को बांग्ला भाषा में रिलीज करने की तैयारी की है।

फिल्म का पहला भाग, पुष्पा: द राइज़ – पार्ट 01, पूरे देश में बहुत हिट हुआ था। नतीजतन, सीक्वल को लेकर फैंस को काफी उम्मीदें हैं। अब मेकर्स ने एक कदम आगे बढ़ाते हुए इसे बांग्ला भाषा में रिलीज करने का फैसला किया है । यह किसी भाषा में रिलीज होने वाली पहली अखिल भारतीय फिल्म है। आमतौर पर, पैन-इंडिया फिल्में अब तक पांच भाषाओं, यानी हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होती रही हैं। पुष्पा 2: द रूल ने रिकॉर्ड तोड़ दिया है क्योंकि यह भारत में छह भाषाओं में रिलीज़ होगी। इस बात की पुष्टि लोकप्रिय संगीतकार देवी श्री प्रसाद ने की है।

मिड-डे के साथ एक इंटरव्यू में, उन्होंने खुलासा किया, कि कहानी वहीं से जारी है जहां पहला भाग समाप्त हुआ था। यह किसी फ्रेंचाइजी की तरह नहीं है जिसमें कलाकारों को बरकरार रखा जाता है लेकिन किरदार अलग-अलग होते हैं। यहां, हम उन्हीं पात्रों के साथ आगे बढ़ रहे हैं। तो, आप संगीत में प्रगति देखेंगे। फिर भी, हमने पिछले साउंडट्रैक से कुछ अलग बनाने की कोशिश की।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *