Dastak Hindustan

राहुल गांधी स्वयं इसे बढ़ावा देते हैं- शहजाद पूनावाला

नई दिल्ली:- कांग्रेस नेता जी.एस. मंजूनाथ द्वारा दिए गए बयान पर भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने कहा, “राहुल गांधी स्वयं इसे बढ़ावा देते हैं। ये मंजूनाथ के शब्द हैं लेकिन भावना राहुल गांधी की है। वे प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करते-करते देश की संवैधानिक संस्थाएं, प्रधानमंत्री पद, देश की संस्कृति को भी नहीं बख्शते ये मोहब्बत की नहीं बल्कि गाली-गलौज की दुकान है।”

कर्नाटक में एक कॉन्ग्रेसी नेता नें मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए आग उगली है। कॉन्ग्रेस नेता जीएस मंजूनाथ ने मंच से कहा कि मैं पीएम मोदी को चप्पल से मारूँगा। जीएस मंजूनाथ ने महिला दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गैस सिलेंडर के दामों को 100 रुपए कम करने से घोषणा पर नाराजगी जताई है। जीएस मंजूनाथ ने कहा कि चुनाव के समय ये कदम उठाने की क्या जरूरत थी? मंजूनाथ जब चित्रदुर्ग जिले में मंच जहर उगल रहा था, तो कॉन्ग्रेस के अन्य नेता मुस्करा रहे थे।

कर्नाटक बीजेपी ने मंजूनाथ के बयान को एक्स पर शेयर किया, जिसमें वो बोल रहा है, “चुनाव आ गए हैं और सिलेंडर की कीमतें 100 रुपये कम हो गई हैं। अगर मैंने उसे देखा होता, तो अपने पैर में जो कुछ भी (चप्पल-जूता) होता, उसे निकाल लेता और उसे मार देता। अब आप ऐसा क्यों कर रहे हैं? इस देश के नागरिक के रूप में हमें यह पूछने की जरूरत है। आप सभी को पूछना चाहिए। हमें सीखना चाहिए। कॉन्ग्रेस नहीं सुनेगी, जद (एस) नहीं सुनेगी और बीजेपी भी पहली बार में नहीं सुनेगी।”

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *