Dastak Hindustan

मोरबी में फिर हुआ बड़ा हादसा, नवनिर्मित मेडिकल कॉलेज का स्लैब गिरा

गांधी नगर (गुजरात):- गुजरात के मोरबी में एक बार फिर बड़े हादसे की खबर सामने आई है। मोरबी में नवनिर्मित मेडिकल कॉलेज का एक स्लैब गिर गया, जिसकी चपेट में कई लोगों के आने की खबर है। हादसे के तुरंत बाद बचाव दल मौके पर पहुंच गया है। जो मलबे में दबे लोगों को निकालने के लिए रेस्क्यू अभियान चला रहा है।जानकारी के अनुसार निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज की इमारत का एक हिस्सा शुक्रवार शाम ढह गया, जिसमें कम से चार कर्मचारियों के घायल होने की खबर है।

हादसे को लेकर अधिकारियों ने बताया कि रात करीब आठ बजे छत गिरने की घटना सामने आई, जिसमें छत भरने में लगे चार मजदूर घायल हो गए। जिसके बाद लोगों को बचाने के लिए प्रशासन की ओर से राहत एवं बचाव अभियान चलाया गया।

पुलिस ने कहा कि यह घटना मेडिकल कॉलेज की नई इमारत की पहली मंजिल पर भराई के काम के दौरान हुई, जिसके परिणामस्वरूप स्लैब गिर गया, जिससे कम से कम चार कर्मचारी घायल हो गए।

सूचना के बाद, अधिकारी, अन्य कॉलेज अधिकारियों के साथ, स्थिति की निगरानी करने और सहायता प्रदान करने के लिए घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि सभी घायल लोगों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है।

बताया जा रहा है कि एक अन्य मजदूर मलबे में फंसा हुआ है और उसे बचाने के लिए ऑपरेशन जारी है। बता दें कि इससे पहले मोरबी उस वक्त चर्चाओं में आया, जब यहां एक केबल पुल गिरने से बड़ा हादसा हुआ, जिसमें 141 लोगों की मृत्यु हो गई थी। हादसा 30 अक्टूबर 2022 को हुआ था।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *