Dastak Hindustan

भारत में स्नैपचैट डाउन, फोटो अपलोड करने, मैसेज भेजने में यूजर्स को हो रही परेशानी

नई दिल्ली :- स्नैपचैट भारत में डाउन हो गया है। इसे व्यवधानों का सामना कर रहा है, जिसके चलते यूजर्स को फोटो अपलोड करने और अपने दोस्तों को संदेश या स्नैप भेजने में परेशानी हो रही है। स्नैपचैट डाउन होने की परेशानी भारत में हो रही है। इससे लग रहा है कि परेशानी भारत में लगाए गए स्नैपचैट के सर्वर से जुड़ी है।

आउटेज डिटेक्शन प्लेटफॉर्म डाउनडिटेक्टर के अनुसार स्नैपचैट के 80 प्रतिशत से अधिक यूजर्स को एप्लिकेशन का इस्तेमाल करने में सामना करना पड़ रहा है। इस संबंध में 1,900 से अधिक रिपोर्ट दोपहर 12:10 बजे तक मिली हैं। हालांकि कंपनी ने शुक्रवार दोपहर 1:30 बजे तक आउटेज को स्वीकार नहीं किया है।

15 प्रतिशत से अधिक यूजर्स ने बताया फोटो अपलोड करने में हो रही परेशानी

स्नैपचैट के 15 प्रतिशत से अधिक यूजर्स ने फोटो अपलोड करने में परेशानी होने की जानकारी दी है। 4 प्रतिशत यूजर ने बताया है कि उन्हें वेबसाइट तक पहुंचने में परेशानी हो रही है। स्नैपचैट यूज करने में आ रही समस्या के चलते यूजर्स निराश हैं।

बता दें कि स्नैपचैट इंस्टेंट फोटो-शेयरिंग सर्विस है। इसका स्वामित्व स्नैप इंक नाम की कंपनी के पास है। स्नैपचैट डाउन होने की जानकारी कई यूजर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर दी है।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *