Dastak Hindustan

‘आई एम नॉट डेड’ : ओजी ऑस्बॉर्न ने ऑनलाइन मौत की अफवाह पर प्रतिक्रिया व्यक्त की

लॉस एंजिल्स (यूएसए):- अनुभवी गायक ओजी ऑस्बॉर्न हाल ही में मौत की अफवाह का शिकार हो गए। कई रिपोर्ट ऑनलाइन सामने आई जिनमें कहा गया कि ओजी अब नहीं रहे जिससे उनके प्रशंसकों में दहशत फैल गई। द हॉलीवुड रिपोर्टर की रिपोर्ट के अनुसार द ऑस्बॉर्नस पॉडकास्ट के नवीनतम एपिसोड के दौरान ओजी ने फर्जी खबरों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने कहा कि उनकी नजर यूट्यूब पर एक इन मेमोरियम वीडियो पर पड़ी और वह इसमें खुद को देखकर आश्चर्यचकित रह गए।

मैंने इसे पहना और मैं मर गया उन्होंने कहा यूट्यूब पर वह चीज़ है जो कहती है सेलेब्रिटी जिनकी आज मृत्यु हुई और वहां मेरी एक तस्वीर है। इसके बाद ओजी ने मोंटी पाइथॉन और द होली ग्रेल का जिक्र करते हुए मजाक में कहा मैं मरा नहीं हूं। मैं वास्तव में मरा नहीं हूं। बस एक छोटा सा मांस का घाव है।

75 वर्षीय व्यक्ति ने तब रिपोर्टों के प्रति अपनी अस्वीकृति व्यक्त की जैसे उपरोक्त वीडियो जो दावा करता है कि मशहूर हस्तियाँ मृत-आश हैं जिसका अर्थ है स्वास्थ्य समस्याओं का अनुभव करने के बाद मृत्यु के करीब होना।

हालाँकि उनके बेटे जैक ने इस स्थिति में एक उम्मीद की किरण देखी पॉडकास्ट के बारे में वास्तव में क्या अच्छा रहा है मैंने देखा है कि जब भी कोई बकवास समाचार पत्र या जो कुछ भी लिखता है ओह ओजी मौत के कगार पर है या कुछ भी और वे उसे डॉक्टर के अपॉइंटमेंट में ले जाने जैसा दिखावा करवाएं यदि आप टिप्पणियाँ पढ़ते हैं तो हर कोई कहता है यह बकवास है।

आपको उसे पॉडकास्ट पर सुनना चाहिए। वह ठीक है। ये लोग झूठे हैं। फर्जी खबरें लिखना बंद करें। ओजी ने कहा मैं मरा नहीं हूं। मैं कहीं भी नहीं जा रहा हूं और मैं किसी भी तरह से समाप्त होने से पहले कुछ और कार्यक्रम करने जा रहा हूं। ओजी पिछले कुछ समय से स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे हैं।

2020 में उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें पार्किंसंस रोग का पता चला है। 2019 में गिरने के बाद उनकी गर्दन और पीठ में चोट लग गई थी। उन्होंने विभिन्न सर्जरी करवाई और पिछले सितंबर में पॉडकास्ट पर घोषणा की कि उनकी नवीनतम सर्जरी उनकी आखिरी सर्जरी होगी क्योंकि वह अब ऐसा नहीं कर सकते।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *