Dastak Hindustan

एरियाना ग्रांडे ने 2024 के लिए नए एल्बम की घोषणा की

लॉस एंजिल्स (यूएसए):- गायिका एरियाना ग्रांडे 2024 में अपने काम से अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वैरायटी की रिपोर्ट के अनुसार 17 रिंग्स हिटमेकर ने बुधवार को सोशल मीडिया पर अपने नए एल्बम की घोषणा की जो आगामी वर्ष में आएगा। ग्रांडे ने स्टूडियो में कई तरह की यादें साझा कीं जिनमें अलग-अलग स्वर हैं ग्रांडे की मां का नृत्य करते हुए एक वीडियो फेसटाइम कॉल का एक स्क्रीनशॉट जहां वह नृत्य कर रही है एक गोदाम की तस्वीर संभवतः एक संगीत वीडियो सेट और एक अन्य तस्वीर में वह रोती हुई दिखाई दे रही है।

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा एल्बम के दो मूड। ग्रांडे में किसी व्यक्ति द्वारा लिया गया एक वीडियो भी शामिल है जो नोट करता है कि यह इस एल्बम का लगभग आखिरी दिन है। क्लिप में वह कहती है मैं बहुत थक गई हूं। लेकिन बहुत खुश और आभारी हूं। मुझे यह भी लगता है कि मेरा वजन 3,000 टन है। विशेष अपडेट ने उनके प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है। एक सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने लिखा वाह इंतजार नहीं कर सकता।

एक अन्य ने टिप्पणी की बहुत उत्साहित हूं। ग्रांडे ने 2020 के ‘पोजीशन्स’ के बाद से कोई एल्बम जारी नहीं किया है जिसने कई रिकॉर्ड बनाए हैं। इसने अक्टूबर 2020 में रिलीज होने पर बिलबोर्ड 200 के शीर्ष पर शुरुआत की, 174,000 एल्बम समकक्ष इकाइयां बेचीं। मनोरंजन खेल दुनिया व्यापार स्वास्थ्य ग्रांडे इससे पहले इंस्टाग्राम पर अपने अगले प्रोजेक्ट को छेड़ रही है महीना।

हालाँकि उन्होंने अभी तक अपने एल्बम की रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया है। 2024 में वह म्यूजिकल विकेड के फिल्म रूपांतरण में गैलिंडा अपलैंड ग्लिंडा द गुड के रूप में अभिनय करने के लिए भी तैयार हैं।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *