Dastak Hindustan

नव वर्ष में कोई भी होटल 10:00 बजे के बाद नहीं बजा सकेगा डीजे

आगरा (उत्तर प्रदेश):- उत्तर प्रदेश के आगरा में नव वर्ष के स्वागत के लिए 31 दिसंबर की रात को होटलों में आयोजन होंगे। इसके लिए 50 से ज्यादा होटलों ने पुलिस से अनुमति मांगी है। नियमानुसार अनुमति दी जा रही है। डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि होटल में 31 दिसंबर और 1 जनवरी के आयोजन के लिए अनुमति मांगी जा रही है। आयोजन के दौरान नियमों का पालन करना होगा। रात 10 बजे के बाद डीजे नहीं बजना चाहिए। इसका उल्लंघन करने पर कार्रवाई होगी। इसके अलावा आयोजन में सुरक्षा इंतजाम भी आयोजनकर्ता को करने होंगे। पार्किंग की व्यवस्था होनी चाहिए।

फतेहाबाद रोड के होटलों के दिशानिर्देश दिए गए हैं। पार्किंग सड़क पर नहीं करने दी जाएगी। इसका उल्लंघन करने पर पुलिस वाहनों के चालान काटेगी। वहीं सड़कों पर भी चेकिंग की जाएगी। जश्न के नाम पर हुड़दंग नहीं करने दिया जाएगा। दो पहिया वाहनों पर तीन सवारी, तेज गति में वाहन चलाने पर चालान और सीज करने की कार्रवाई की जाएगी।

जाम से बचने के लिए प्लान

नव वर्ष पर भी शहर में जाम न लगे, उसके लिए भी इंतजाम किए जा रहे हैं। यातायात पुलिस के साथ थाना पुलिस को भी लगाया जाएगा। एमजी रोड के साथ हाईवे पर जाम की समस्या रहती है। इसे दूर करने के लिए पुलिस लाइन से भी अतिरिक्त फोर्स लगेगी।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *