Dastak Hindustan

कानपुर में मेडिकल छात्र की हॉस्‍टल में मिली लहूलुहान लाश, हत्‍या की आशंका

कानपुर  ( उत्तर प्रदेश) :- कानपुर के रामा मेडिकल कॉलेज में एक छात्र की संदिग्ध परिस्थतियों में मौत हो गई है। आशंका है कि छात्र की हत्या की गई है। रविवार की सुुुबह-सुबह ओल्ड ब्वायज हॉस्टल के बेसमेंट में छात्र की लहूलुहान लाश मिली।

छात्र का नाम साहिल शाश्वत और उम्र 24 साल थी। वह एमबीबीएस सेकेंड इयर में था। जिस जगह साहिल की लाश मिली है उसके आसपास काफी खून फैला हुआ था। साहिल मथुरा के आशा मंडी क्षेत्र का रहने वाला था। वह हॉस्टल के 127 नंबर कमरे में रहता था।

सुबह लाइट बंद करने बेसमेंट में गए गार्ड जय सिंह ने शव देख वार्डन को सूचना दी। मौके पर पुलिस कमिश्नर समेत कई आला अधिकारी पहुंचे। साहिल के सिर पर गहरी चोट दिख रही है। पुलिस रूम पार्टनर समेत हॉस्टल के सभी गार्डों से पूछताछ कर रही है। यह भी पता चला है कि जिस जगह शव मिला उस जगह रात में शराब पार्टी हुई थी। वहां खाना भी खाया गया था। फोरेंसिक टीम भी पहुंची है। मौके से सबूत इक्ट्ठा किए जा रहे हैं।

मेडिकल छात्र की हत्या की सूचना मिलते ही डीसीपी एसीपी समेत भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। पुलिस कॉलेज परिसर के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। पुलिस के मुताबिक छात्र को अंतिम बार रात में अपने हॉस्टल के पास देखा गया था। सुबह साहिल की लाश मिलते ही गार्डों ने उच्चाधिकारियों को इसकी जानकारी दी। सूचना मिलते ही जिले के कई आला पुलिस अफसर मौके पर पहुंच गए। पुलिस आसपास मौजूद लोगों से पूछताछ कर रही है। डीसीपी विजय ढुल सहित कई अन्य अधिकारी मौके पर मौजूद हैं।

ऐसी ही अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *