Dastak Hindustan

मार्केट में आ गई वनप्लस की नई स्मार्ट वॉच, ₹3000 की मिल रही छूट

नई दिल्ली :- टेक ब्रैंड OnePlus के पास सिर्फ स्मार्टफोन्स ही नहीं, स्मार्ट टीवी और वियरेबल्स का भी बड़ा पोर्टफोलियो है। कंपनी की अफॉर्डेबल स्मार्टवॉच OnePlus Nord को भी यूजर्स से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है और यह एडवांस फीचर्स के साथ आती है। अब इस वॉच को 3,000 रुपये की सीधी छूट पर खरीदने का मौका दिया जा रहा है।

 

वनप्लस नॉर्ड वॉच को ग्राहक कंपनी की वेबसाइट से करीब 40 पर्सेंट फ्लैट डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है। कम कीमत के बावजूद वनप्लस की स्मार्टवॉच में बड़ा AMOLED डिस्प्ले मिलता है और ढेर सारे हेल्थ फीचर्स दिए गए हैं। यह स्मार्टवॉच दर्जनों फिटनेस मोड्स के सपोर्ट के साथ आती है। साथ ही स्मार्टफोन के साथ इसे आसानी से कनेक्ट किया जा सकता है।

 

इतने सस्ते में खरीदें OnePlus Nord 

Nord की कीमत कंपनी ने लॉन्च के वक्त 6,999 रुपये रखी थी लेकिन अब बड़े फ्लैट डिस्काउंट के बाद इसे केवल 3,999 रुपये कीमत पर खरीदा जा सकता है। यही नहीं, अगर ग्राहक ICICI Bank Credit Cards या ICICI Bank नेटबैंकिंग के जरिए भुगतान करते हैं तो 500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। इसे मिडनाइट ब्लैक और डीप ब्लू कलर में खरीदा जा सकता है।

 

ऐसे हैं OnePlus Nord के फीचर्स

अफॉर्डेबल वनप्लस स्मार्टवॉच में 1.78 इंच का चौकोर AMOLED डिस्प्ले मिला है, जिसे 500nits की पीक ब्राइटनेस और 368×448 पिक्सल रेजॉल्यूशन दिया गया है। 60Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले के साथ स्मूद और क्लियर विजुअल एक्सपीरियंस मिलता है।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *