Dastak Hindustan

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस ने सभी देशवासियों को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी

मुंबई (महाराष्ट्र):- महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस ने विश्व में रहने वाले सभी गणेश भक्तों को मैं गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं देता हूं। आज गणेश चतुर्थी के दिन नई संसद भवन का श्री गणेश हो रहा है। मेरा विश्वास है कि यह संसद हमारे देश के सामने जो विघ्न हैं उनको दूर करने का काम करेगी… इस नई संसद के लिए पूरे देश को बधाई देता हूं।  देवेन्द्र फड़णवीस ने अपने परिवार के साथ गणेश चतुर्थी के अवसर पर पूजा-अर्चना की।

महाराष्ट्र के मंत्री और भाजपा नेता गिरीश महाजन ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ गणेश चतुर्थी के अवसर पर मुंबई में पूजा की। और सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी।

देश के अलग-अलग जगह पर गणेश चतुर्थी का पर्व बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। वहीं मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान अपने परिवार के साथ गणेश चतुर्थी के अवसर पर भगवान गणेश की मूर्ति को घर ले जाते हुए दिखे। शिवराज सिंह चौहान ने सभी प्रदेशवासियों को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी। विघ्नहर्ता सबके जीवन में विघ्न हरे, सुख और शांति की वर्षा करे, सबका मंगल और कल्याण हो यही उनसे प्रार्थना है हमारा प्रदेश और देश विकास पद की ओर आगे बढ़ता रहे और जनता खुश हो यही मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *