Dastak Hindustan

जम्मू कश्मीर में तलाशी अभियान के दौरान सिपाही प्रदीप सिंह मृत्य पाए गए

श्रीनगर (जम्मू कश्मीर):- जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के कोकेरनाग ऑपरेशन स्थल के वन क्षेत्र में तलाशी अभियान जारी है। मिली जानकारी के अनुसार सिपाही प्रदीप सिंह (27), जो 13 सितंबर से लापता थे 18 सितंबर की शाम लगभग 5 बजे वह मृत पाए गए। वह कोकेरनाग ऑपरेशन का हिस्सा थे।

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले के कोकेरनाग के घने गडोले वन क्षेत्र में सेना के दो अधिकारियों और एक पुलिस अधिकारी की हत्या के पांच दिन बाद, एक लापता सैनिक का शव सोमवार शाम को बरामद किया गया जो सिपाही प्रदीप सिंह का है। सिपाही प्रदीप सिंह जो सिख लाइट इन्फैंट्री के साथ थे। 19 राष्ट्रीय राइफल्स का हिस्सा थे। सेना में सात साल की सेवा के साथ 27 वर्षीय सैनिक पंजाब के पटियाला से था।

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग ज़िले के कोकरनाग के वन क्षेत्र में तलाशी अभियान जारी है जहां 13 सितंबर को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। अनंतनाग जिले के कोकेरनाग के वन क्षेत्र में तलाशी अभियान चल रहा है, जहां 13 सितंबर को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई थी।

13 सितंबर को कोकरनाग में हुई मुठभेड़ में तीन सपूत शहीद हो गए थे। इस आतंकी हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा की शाखा टीआरएफ ने ली थी। बताया जा रहा है कि इस हमले में 10 लाख के इनामी आतंकी उजैर का हाथ है। पुलिस ने बताया कि इससे पहले शनिवार (16 सितंबर) को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सेना ने शनिवार को एक आतंकी को मार गिराया था।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *