Dastak Hindustan

सरकार से तंग आ चुके हैं… एक बड़े बदलाव की जरूरत- कांग्रेस नेता भंवर सिंह

तेलंगाना (हैदराबाद):- हैदराबाद में कांग्रेस कार्य समिति (CWC) की बैठक पर कांग्रेस नेता भंवर जितेंद्र सिंह ने कहा कि हम यहां आगामी चुनाव की रणनीति पर चर्चा करेंगे। चाहे राजस्थान हो, मध्य प्रदेश हो, छत्तीसगढ़ हो, तेलंगाना हो या मिजोरम, लोग इस (केंद्र) सरकार से तंग आ चुके हैं… एक बड़े बदलाव की जरूरत है और उस बदलाव की शुरूआत हैदराबाद, तेलंगाना से होगी।

कांग्रेस कार्य समिति (CWC) की बैठक पर कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने कहा, “मुझे लगता है कि अनिवार्य रूप से प्रमुख विषयों में से एक देश में वर्तमान राजनीतिक स्थिति, चुनाव संभावनाएं और INDIA गठबंधन की बैठकों में हमारा प्रतिनिधित्व कर रही समिति को यह जानकारी देना है कि वहां क्या हो रहा है… हमें उम्मीद है कि चुनाव सामान्य समय पर होंगे जिसमें 6 से 9 महीने का समय है। लेकिन यह भी संभव है कि सरकार चुनाव पहले करा सकती है जैसा कि हम सुन रहे हैं। हमें जल्द से जल्द तैयार होने की जरूरत है।”

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के बयान पर कांग्रेस सांसद मणिकम टैगोर ने कहा, “…भाजपा के साथ यही समस्या है जो मोहब्बत का मतलब ही नहीं समझते हैं। मोहब्बत का मतलब सम्मान और प्यार होता है। कांग्रेस और INDIA गठबंधन सभी धर्मों, सभी जातियों, सभी समुदायों, समाज के सभी वर्गों का सम्मान करता है। अनुराग ठाकुर को राष्ट्रवाद या मोहब्बत पर भाषण नहीं देना चाहिए।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *