Dastak Hindustan

बागेश्वरधाम पीठाधीश्वर से मुलाकात कर बोली उमा भारती

भोपाल (मध्यप्रदेश):– मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती छतरपुर बड़ामलहरा पहुंची। यहां उमा भारती ने बड़ामलहरा में चल रही 3 दिवसीय हनुमान कथा में सम्मिलित हुईं। उमा भारती ने भरे मंच धीरेंद्र शास्त्री की खूब प्रशंसा की।

उमा भारती ने प्रशंसा करते हुए कहा कि बागेश्वरधाम पीठाधीश्वर में साधुता और वीरता का मिश्रण है। दरअसल, छतरपुर के बड़ामलहरा में 3 दिवसीय हनुमत कथा का आयोजन किया जा रहा है। उमा भारती यहां समारोह में सम्मिलित होने पहुंची थी। बता दें कार्यक्रम का आयोजन आयोजन क्षेत्रीय विधायक प्रधुम्न सिंह लोधी ने कराया है।

छतरपुर के बड़ामलहरा में 3 दिवसीय हनुमान कथा का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें भारतीय जनता पार्टी की फायर ब्रांड नेता तथा मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती पहुंची तथा मंच पर पहुंचकर पंडित धीरेंद्र शास्त्री की खूब प्रशंसा की। उमा भारती ने धीरेंद्र शास्त्री को देश का महान संत बताया। उन्होंने कहा कि “धीरेंद्र शास्त्री अमीरो एवं निर्धन लोगों से एक समान मुलाकात करते हैं, यही रामराज का गुण है” उनकी इस मुलाकात का वीडियो अब वायरल हो रहा है।

वर्ष के अंत में मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं। तथा चुनावी वर्ष में नेताओं द्वारा जमकर भागवत कथाओं का आयोजन कराया जा रहा है। ऐसे में छतरपुर में चल रही धीरेंद्र शास्त्री की कथा को अब चुनाव से भी जोड़कर देखा जा रहा है। मध्यप्रदेश में कई स्थानों पर पंडित धीरेंद्र शास्त्री की कथा आयोजन कराया जा चुका है। इस पहले छिंदवाड़ा में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने धीरेंद्र शास्त्री की कथा का आयोजन कराया था।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *