Dastak Hindustan

जयपुर-आगरा राजमार्ग पर हादसा 11 की मौत

भरतपुर ( राजस्थान):- भरतपुर जिले के हंतरा के पास जयपुर-आगरा राजमार्ग पर एक ट्रेलर वाहन के बस से टकरा जाने से 11 लोगों की मौत हो गई और 12 घायल हो गए। SP भरतपुर मृदुल कछावा ने पुष्टि की। बस में सवार यात्री गुजरात के भावनगर से उत्तर प्रदेश के मथुरा जा रहे थे।

जानकारी के मुताबिक रिफ्रेश टाइम के लिए 5 मिनट के लिए रुकी बस में पीछे से आ रहे ट्रेलर ने टक्कर मारी। दोनों वाहनों के बीच टक्कर इतनी भीषण थी कि बस में सवार लोगों को कुछ सोचने का समय ही नहीं मिला। एक्सीडेंट के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।

भरतपुर के पुलिस अधीक्षक मृदुल कछावा ने पुष्टि की है कि जयपुर-आगरा हाइवे पर एक ट्रेलर बस से जाकर टकरा गया। इससे बस में सवार 11 लोगों की मौत हो गई और 12 लोग घायल हो गए. उन्होंने बताया कि बस में सवार लोग गुजरात के भावनगर से उत्तर प्रदेश के मथुरा जा रहे थे। सामने आई तस्वीरें में देखा जा सकता है कि बस के परखचे उड़ गए और लोगों के शव जमीन पर पड़े थे।

पुलिस के मुताबिक आगरा-जयपुर एनएच पर यह बस हादसा लखनपुर थाना इलाके के हंतरा गांव के पास हुआ है। यह बस गुजरात के भावनगर से उत्तर प्रदेश के मथुरा जा रही थी। हादसे में गंभीर रूप से घायल लोगों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया है। इधर, घटना के बाद समाचार एजेंसी एएनआई ने मृतकों की संख्या 11 बताई है। एएनआई ने भरतपुर बस हादसे में घायलों का वीडियो शेयर करते हुए जिले के एसपी का बयान साझा किया है। भरतपुर एसपी मृदुल कछवा के मुताबिक, बस एक्सीडेंट में 11 लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है। कुछ लोग मामूली रूप से भी जख्मी हुए हैं। घायलों को नजदीकी अस्पताल भेज दिया गया है।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *