Dastak Hindustan

बॉक्स ऑफिस पर ‘आदिपुरुष’ के कलेक्शंस की आई सुनामी

नई दिल्ली :- एक तरफ से आलोचना हो रही है लेकिन आदिपुरुष संग्रह की गति कहीं नहीं रुक रही है। तीसरे दिन भी प्रभास की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया। आदिपुरुष ने पूरे भारत में पहले दो दिनों में 152 करोड़ रुपये (शुद्ध) एकत्र किए, तीसरे दिन इसने 69 करोड़ रुपये एकत्र किए। मुत्तंगा ने तीन दिनों के लिए पूरे देश में ₹ 221.10 करोड़ (शुद्ध) एकत्र किए। इसने दुनिया भर में तीन दिनों में तीन सौ करोड़ से अधिक की कमाई की। ओवरसीज में इसने 41 करोड़ रुपये की कमाई की तो ऐसा लगता है कि इंडिया वाइड ने 261 करोड़ रुपये की कमाई की है।

साउथ सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड डायरेक्टर ओम राउत की कॉम्बो फिल्म आदिपुरुष। इस फिल्म को करीब 500 करोड़ की लागत से बनाया गया था। टी सीरीज के नेताओं भूषण कुमार और किशन कुमार ने निर्माता के रूप में काम किया। फिल्म में सैफ अली खान रावण के रूप में, सनी सिंह लक्ष्मण के रूप में और कृति सनोन सीता के रूप में हैं। यह फिल्म 16 जून को पूरे भारत में लगभग 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने तेलुगू राज्यों के अलावा हिंदी में भी जबरदस्त कलेक्शन किया।  एक तरफ से आलोचना हो रही है लेकिन आदिपुरुष संग्रह की गति कहीं नहीं रुक रही है। तीसरे दिन भी प्रभास की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया।

फिल्म को पहले दिन से ही मिली-जुली चर्चा मिली। कई आलोचनाएं हैं कि फिल्म में भावनाओं की कमी है, वीएफएक्स अच्छा नहीं है और हनुमान के संवाद विवादास्पद हैं। टिप्पणियां की जा रही हैं कि ओम राउत ने इस फिल्म को बनाने में उचित सावधानी नहीं बरती। इसके अलावा इस फिल्म के खिलाफ हाईकोर्ट में केस चल रहा है। इस फिल्म को नेपाल में भी प्रतिबंधित कर दिया गया था। फिल्म को जल्द ही अमेज़न प्राइम वीडियो प्लेटफॉर्म पर ओटीटी स्ट्रीम किया जाएगा।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *