Dastak Hindustan

पश्चिम बंगाल में सीवी आनंद बोस से मिले डॉ. सुकांत मजूमदार

कोलकाता (पश्चिम बंगाल):- पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष डॉ. सुकांत मजूमदार दक्षिण 24 परगना के 30 भाजपा उम्मीदवारों के साथ राज्य में 8 जुलाई के पंचायत चुनावों के लिए नामांकन दाखिल करने के दौरान हिंसा की हालिया घटनाओं को लेकर राज्यपाल सीवी आनंद बोस से मिले।

पश्चिम बंगाल में आठ जुलाई को होने वाले पंचायत चुनाव से पहले हुई हिंसा के बीच कूचबिहार जिले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक उम्मीदवार के रिश्तेदार का शव मिला है। पुलिस ने बताया कि 30 वर्षीय शम्भू दास को शनिवार रात अज्ञात युवकों ने घर के बाहर बुलाया। पुलिस ने बताया कि कुछ घंटों के बाद उसका शव एक तालाब के पास मिला, जिस पर चाकू से वार किए गए थे।

पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी, राज्य भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार, कई भाजपा समर्थकों के साथ राज्य चुनाव आयोग के कार्यालय के सामने धरना दिया और आरोप लगाया कि उनके उम्मीदवार बड़े पैमाने पर नामांकन दाखिल करने में असमर्थ हैं। सत्ता पक्ष के समर्थकों द्वारा की गई हिंसा।

पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव में भाजपा और सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के बीच कड़ा मुकाबला होने की संभावना है। अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले दोनों पार्टियों के लिए अग्निपरीक्षा के तौर पर।

मुख्य न्यायाधीश शिवगणमन और न्यायमूर्ति उदय कुमार की पीठ ने कहा कि संवेदनशील क्षेत्रों को चिह्नित करने और बलों को तैनात करने का निर्देश मंगलवार 13 जून को पारित किया गया था, लेकिन इस संबंध में कोई सराहनीय कदम नहीं उठाया गया।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *