Dastak Hindustan

नेहा सिंह राठौर ने गाने के जरिए, आदिपुरुष के राइटर मनोज मुंतशिर पर निकाली अपनी भड़ास

पटना (बिहार):-  आदिपुरुष फिल्म रिलीज के बाद लगातार विवादों में छाई हुई हैं। रामायण के किरदारों पर आधारित बॉलीवुड फिल्म के संवाद की सबसे अधिक आलोचना हो रही है। इस बीच बिहार की लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने आदिपुरुष के स्क्रिप्ट राइटर मनोज मुंतशिर पर गाने के जरिए अपनी भड़ास निकाली है।

नेहा सिंह राठौर ने सोशल मीडिया पर गाना पोस्ट किया है

नेहा सिंह राठौर ने सोशल मीडिया पर 18 जून को अपना नया गाना पोस्ट किया जिसका नाम है ‘धत तेरी की राइटर मऊगा…’। गायिका ने वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए मनोज मुंतशिर को टैग भी किया है। इस गाने के जरिए नेहा सिंह ने फिल्म मेकर्स पर राम नाम का इस्तेमाल कर पैसे कमाने का आरोप लगाया।

राष्ट्रवाद के पीछे छिपकर राम का सौदा किया 

नेहा ने गीत में कहा कि जय श्री राम का नारा लगाकर आप लोगों ने जनता को खूब भरमाया, लेकिन इस बार भांडा फूट गया है। सब बेनकाब हो गए हैं। राष्ट्रवाद के पीछे छिपकर राम का सौदा किया है। अब हिंदू धर्म के घोषित रक्षक कौन से बिल में छिप गए हैं

फिल्म आदिपुरुष के बदले जाएंगे डायलॉग

फिल्म में भगवान के किरदारों द्वारा छपरी भाषा और टपोरी भाषा के इस्तेमाल के कारण आदिपुरुष विवादों में घिरी हुई है। आदिपुरुष में लंका दहन के दौरान हनुमान कहते हैं

तेल तेरे बाप का। कपड़ा तेरे बाप का। आग भी तेरे बाप की। तो जलेगी भी तेरे बाप की

सिनेमाघरों में पहले दिन फिल्म के रिलीज होते ही स्क्रिप्ट राइटर मनोज मुंतशिर की खूब किरकिरी होने लगी। भारी विवाद के बाद फिल्म मेकर्स ने फिल्म के संवाद में बदलाव करने की बात कही है। जल्द ही फिल्म के संवाद बदले जाएंगे ।

नेहा ने गाने के जरिए पूछा- कितना फंड मिला

नेहा ने गाने के जरिए राम के नाम पर होने वाली राजनीति का भी जिक्र किया। उन्होंने फिल्म मेकर्स से पूछा कि सच-सच बताइए कि राम के नाम पर कितना फंडिग मिला है। रामायण जैसे महाकाव्य का आपने उपहास उड़ाया है।

इस तरह की अन्य जानकारी के लिए क्लिक करें

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *