Dastak Hindustan

कर्नाटक में बढ़ता जा रहा रेत खनन माफियाओं का आतंक, हवलदार को कुचला

बेंगलुरु (कर्नाटक):- कर्नाटक में रेत माफियाओं का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। यहां उन्हें पुलिसकर्मियों का डर तो छोड़िये वह उन्हें ही अपना निशाना बना रहे हैं। प्रदेश के कलबुर्गी में गुरुवार शाम को अवैध रूप से रेत ले जा रहे एक ट्रैक्टर ने एक पुलिस कांस्टेबल को कुचल दिया।

कांस्टेबल ने अवैध बालू से भरे ट्रैक्टर को रोकने की कोशिश थी

 

घटना जीवर्गी के नारायणपुरा गांव में की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार, मृतक कांस्टेबल एम चौहान ने जब अवैध बालू से भरे ट्रैक्टर को रोकने की कोशिश की तब ट्रैक्टर चालक ने कांस्टेबल को कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक वहां से भाग गया। हालांकि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

चालक को किया गया गिरफ्तार

 

वहीं इस हत्याकांड के बाद कलबुर्गी की वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ईशा पंत ने कहा, “हमने चालक सिधन्ना को गिरफ्तार कर लिया है। ट्रैक्टर रेत ले जा रहा था और पुलिसकर्मी ऐसी गतिविधियों की जांच के लिए गश्त पर था।” टैक्टर चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं इस घटना के बाद कर्नाटक सरकार में मंत्री प्रियंक खड़गे ने कहा कि उन्होंने पुलिस विभाग को अवैध रेत खनन के खिलाफ तुरंत कानूनी कार्रवाई करने के सख्त आदेश दिए हैं। घटना की जांच के आदेश दिए गए हैं। हत्याकांड के बाद कलबुर्गी की वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ईशा पंत ने कहा, “हमने चालक सिधन्ना को गिरफ्तार कर लिया है। ट्रैक्टर रेत ले जा रहा था और पुलिसकर्मी ऐसी गतिविधियों की जांच के लिए गश्त पर था।” टैक्टर चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं इस घटना के बाद कर्नाटक सरकार में मंत्री प्रियंक खड़गे ने कहा कि उन्होंने पुलिस विभाग को अवैध रेत खनन के खिलाफ तुरंत कानूनी कार्रवाई करने के सख्त आदेश दिए हैं। घटना की जांच के आदेश दिए गए हैं।

अपराध से जुड़ी अन्य खबरों की जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *