Dastak Hindustan

बम धमकी के बाद हवाई यात्रा पर असर, यात्रियों को सावधानी बरतने की सलाह

नई दिल्ली:-बीते 24 घंटों में तीन हवाई उड़ानों में बम की धमकी मिली है, जिसके बाद इन उड़ानों के मार्ग में बदलाव किया गया है। सबसे ताजा मामला लंदन जाने वाली एक फ्लाइट का है जिसे बम धमकी के बाद फ्रैंकफर्ट में उतारा गया है।

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए, संबंधित हवाईअड्डे के अधिकारियों ने बताया कि फ्लाइट नंबर एआई-101 को लंदन के हीथ्रो हवाईअड्डे के लिए रवाना किया गया था लेकिन उड़ान के दौरान बम धमकी के कारण इसे फ्रैंकफर्ट में उतारा गया।

फ्रैंकफर्ट हवाईअड्डे के अधिकारियों ने बताया कि फ्लाइट को सुरक्षित तरीके से उतारा गया और सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया है। उन्होंने यह भी बताया कि फ्लाइट में सवार सभी यात्रियों की सुरक्षा की जांच की जा रही है।

इससे पहले दो अन्य उड़ानों में भी बम धमकी मिली थी, जिनके मार्ग में बदलाव किया गया था। इन उड़ानों में से एक मुंबई से दिल्ली जा रही थी जबकि दूसरी दिल्ली से बैंगलोर जा रही थी।

हवाईअड्डे के अधिकारियों ने बताया कि बम धमकी के बाद इन उड़ानों को सुरक्षित तरीके से उतारा गया था और सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया था।

बम धमकी के बाद हवाईअड्डों पर सुरक्षा बढ़ाई गई है और सभी उड़ानों की जांच की जा रही है। हवाईअड्डे के अधिकारियों ने यात्रियों से अनुरोध किया है कि वे अपनी उड़ानों के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए हवाईअड्डे की वेबसाइट या हेल्पलाइन नंबर का उपयोग करें।

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *