Dastak Hindustan

ट्रिप्टी डिमरी का लेटेस्ट लुक: आइवरी लहंगे में लेदर बेल्ट की खूबसूरती

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ट्रिप्टी डिमरी ने हाल ही में अपने लेटेस्ट लुक से सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। उन्होंने अपने आइवरी लहंगे में लेदर बेल्ट एड करके अपने चिक फैक्टर को बढ़ाया है।

ट्रिप्टी डिमरी ने अपने इस लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसमें वह अपने आइवरी लहंगे में लेदर बेल्ट के साथ नजर आ रही हैं। उनका यह लुक फैशनिस्टा के लिए एक नई प्रेरणा है।

ट्रिप्टी डिमरी का यह लहंगा डिज़ाइनर राहुल मिश्रा द्वारा डिज़ाइन किया गया है जो अपने अनोखे और खूबसूरत डिज़ाइन के लिए जाने जाते हैं। लहंगे का रंग आइवरी है जो ट्रिप्टी की त्वचा के रंग से मेल खाता है।

लेदर बेल्ट ने ट्रिप्टी के लुक को एक नया आयाम दिया है। यह बेल्ट उनके लहंगे को एक आधुनिक और चिक लुक देता है। ट्रिप्टी ने अपने बालों को खुला रखा है जो उनके चेहरे को और भी खूबसूरत बनाता है।

ट्रिप्टी डिमरी के इस लुक की सराहना हो रही है। फैशन एक्सपर्ट्स का कहना है कि यह लुक इस सीज़न के लिए एक परफेक्ट चॉइस है। ट्रिप्टी का यह लुक उन्हें फैशन इंडस्ट्री में एक नई पहचान दिलाएगा।

ट्रिप्टी डिमरी ने अपने इस लुक के लिए मेकअप आर्टिस्ट संगीता के साथ काम किया है। संगीता ने ट्रिप्टी के चेहरे पर एक नेचरल मेकअप लुक दिया है जो उनके चेहरे की खूबसूरती को बढ़ाता है।

ट्रिप्टी डिमरी का यह लुक एक बार फिर साबित करता है कि वह फैशन की दुनिया में एक नए मानक को स्थापित कर रही हैं। उनका यह लुक फैशनिस्टा के लिए एक नई प्रेरणा होगा।

इस लेख में हमने ट्रिप्टी डिमरी के इस लुक के बारे में विस्तार से चर्चा की है। हमने उनके लहंगे लेदर बेल्ट मेकअप और बालों के बारे में विस्तार से बताया है।

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *