Dastak Hindustan

45 साल की भाजपा नेत्री को हुआ एक सिपाही से प्यार, पति और बच्चे छोड़ प्रेमी संग फरार

भदोही (उत्तर प्रदेश):- गोपीगंज इलाके की एक भाजपा नेत्री का यूपी पुलिस के एक सिपाही के साथ प्रेम संबंध की खबरें चर्चा में हैं। इस घटना को लेकर स्थानीय समाज और राजनीतिक हलकों में काफी चर्चाएं हो रही हैं। इस मामले में पुलिस या संबंधित पक्षों की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। इस तरह की घटनाएं व्यक्तिगत और संवेदनशील होती हैं जिनसे जुड़े लोगों की सुरक्षा का सम्मान किया जाना चाहिए।

45 वर्ष की भाजपा नेत्री, 30 वर्ष के पुलिस सिपाही संग लापता…

गोपीगंज इलाके में एक 45 वर्षीय भाजपा नेत्री के 30 वर्षीय पुलिस सिपाही के साथ लापता होने की घटना ने स्थानीय स्तर पर सनसनी फैला दी है। दोनों के बीच प्रेम संबंध थे और वे अचानक लापता हो गए। परिवार और स्थानीय भाजपा नेताओं ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और मामले की जांच की जा रही है।

अभी तक दोनों का कोई सुराग नहीं मिला है और पुलिस उनकी खोजबीन में जुटी हुई है। यह मामला स्थानीय राजनीति और पुलिस महकमे में चर्चा का विषय बन गया है। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस जांच पूरी होने तक कोई भी निष्कर्ष निकालना जल्दबाजी होगी।

पति भी BJP नेता, पत्नी पर लगाए कई गंभीर आरोप…

इस मामले में 45 वर्षीय भाजपा नेत्री के पति ने अपनी पत्नी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि उनकी पत्नी का 30 वर्षीय पुलिस सिपाही के साथ प्रेम संबंध था और दोनों के अचानक लापता होने से यह मामला और गंभीर हो गया है। पति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए अपनी पत्नी के चरित्र पर सवाल उठाए हैं और परिवार की इज्जत को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है।

दो करोड़ का आभूषण एवं चार लाख रुपये लेकर हुई फ़रार… 

45 वर्षीय भाजपा नेत्री अपने 30 वर्षीय पुलिस सिपाही प्रेमी के साथ घर से लगभग दो करोड़ रुपये के आभूषण और चार लाख रुपये नकद लेकर फरार हो गई हैं। इस घटना के बाद उनके पति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इस तरह के मामलों में विश्वासघात और परिवार की संपत्ति का गबन शामिल होता है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है और दोनों की तलाश की जा रही है। इस घटना ने राजनीतिक और सामाजिक हलकों में काफी हलचल मचा दी है। फिलहाल दोनों का कोई पता नहीं चल पाया है और पुलिस उनकी खोज में लगी हुई है।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *