Dastak Hindustan

महालक्ष्मी हत्याकांड में पुलिस के हाथ लगा अहम सुराग, हत्यारे ने 30 हिस्सों में कर दिए थे शव के टुकड़े

कर्नाटक (बेंगलुरु):- बेंगलुरु शहर के व्यालिकावल इलाके में एक 29 साल की महिला के शरीर के कई टुकड़े फ्रिज में मिले हैं। इस मामले को लेकर बेंगलुरु पुलिस पश्चिम बंगाल और ओडिशा में एक संदिग्ध की तलाश कर रही है।‌

महिला का नाम महालक्ष्मी था, वह व्यालिकावल के विनायक नगर इलाके में अकेली रहती थी। जब उसके शरीर के कई टुकड़े फ्रिज में मिले तो कई सवाल उठने लगे। सोमवार को बेंगलुरु शहर के पुलिस आयुक्त बी दयानंद ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि उन्होंने हत्यारे की पहचान कर ली है, लेकिन उसे अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है।

अब तक क्या कुछ जानकारी सामने आई है?

कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने कहा कि इस हत्या ने पूरे बेंगलुरु को हिलाकर रख दिया है। सरकार इसे काफी गंभीरता से ले रही है। समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक गृह मंत्री जी परमेश्वर ने कहा, “हत्यारे को पकड़ने के बाद हम और जानकारी जुटाएंगे। दो से तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है, अब तक मिले सबूत और गवाहों की बुनियाद पर पता लग पाया है कि हत्यारा ओडिशा में है।”

जांच में शामिल एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि वे हत्या के सिलसिले में ओडिशा के रहने वाले रंजन कुमार नाम के एक की तशख्स की तलाश कर रहे हैं। अधिकारी ने बताया कि बेंगलुरु पुलिस की दो टीमें पश्चिम बंगाल और ओडिशा में हैं और उसका पता लगाने के प्रयास जारी हैं। उसका मोबाइल फोन बंद है। अधिकारी ने बताया कि महालक्ष्मी और रंजन कुमार 2023 से दोस्त थे और एक ही मॉल में काम करते थे। मल्लेश्वरम में एक कॉस्ट्यूम आउटलेट में टीम लीडर के तौर पर काम करने वाली महालक्ष्मी अपने पति हेमंत दास से अलग हो गई थीं।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *