Dastak Hindustan

दुबई में मशहूर गायक राहत फतेह अली खान को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली:-  पाकिस्तान के जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, दुबई पुलिस सूत्रों के अनुसार, गायक राहत फतेह अली खान को उनके पूर्व मैनेजर सलमान अहमद द्वारा मानहानि की शिकायत के चलते दुबई में गिरफ्तार किया गया है। सूत्रों के अनुसार, राहत के पूर्व मैनेजर अहमद ने दुबई के अधिकारियों को उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। सूत्रों से पता चला है कि राहत ने कुछ महीने पहले विवाद के बाद अहमद को नौकरी से निकाल दिया था। इसके अलावा, सूत्रों ने यह भी बताया कि राहत और अहमद दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ केस दर्ज कराया था।

राहत फतेह अली खान की गिरफ्तारी को लेकर पाकिस्तानी मीडिया ने खबर दी है। पाकिस्तान में जियो न्यूज ने अपनी रिपोर्ट में दुबई पुलिस सूत्रों के अनुसार, यह बताया है कि, गायक राहत फतेह अली खान को उनके पूर्व मैनेजर सलमान अहमद द्वारा मानहानि की शिकायत के चलते दुबई में गिरफ्तार किया गया है।

राहत के पूर्व मैनेजर अहमद ने दुबई के अधिकारियों को उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। पता चला है कि राहत ने कुछ महीने पहले विवाद के बाद अहमद को नौकरी से निकाल दिया था। इसके अलावा, सूत्रों ने यह भी बताया कि राहत और अहमद दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ केस दर्ज कराया था।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *